आखिर क्या ख़ास था बाहुबली 2 की सवा दो मिनट की पहली झलक में ? यहां पढ़ें

0
2068
first glimpse of Bahubali 2 two minutes

2017 में लोगों को जिस चीज़ का सबसे बेसब्री से इंतज़ार है वह है बाहुबली 2 ! आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा ? इसी प्रशन को जानने के लिए पूरा देश बहुत ही ज़्यादा बेताब है। लंबे समय से पूरे देश में लोगों के बीच बाहुबली 2 की पहली झलक देखने का इंतज़ार चल रहा था और यह इंतज़ार हाल ही में इस बुधवार को खत्म हुआ। इस बुधवार बाहुबली 2 का पहला ट्रेलर लांच किया गया जोकि लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। आज का हमारा यह लेख भी बाहुबली 2 के ट्रेलर पर ही आधारित है। आज इस लेख में हम आपको हाल ही में लांच हुए बाहुबली 2 के ट्रेलर की कुछ ख़ास बताने वाले हैं जिनके बारे में जानकर आप फिल्म देखने के लिए और भी ज़्यादा उत्साहित हो जायेंगे।

first glimpse of Bahubali 2 two minutes trailer

सबसे पहली बात जो ट्रेलर में ख़ास रही वह था एक्शन। फिल्म का ट्रेलर एक्शन से भरपूर्ण है। हर मोड़ पर एक से बढ़कर एक एक्शन से भरपूर्ण चीज़ें देखने को मिल रही हैं।
ट्रेलर में दूसरी ख़ास बात आग में जलती हुई बाहुबली नगरी थी। आग में जलती हुई बाहुबली नगरी को ट्रेलर में देखकर दर्शक फिल्म देखने के लिए और भी ज़्यादा उत्साहित हो चुके हैं।
इसके अतिरिक्त बाहुबली और देवसेना की प्रेम कहानी भी बाहुबली 2 के ट्रेलर को चार चाँद लगा रही है। दोनों की लव स्टोरी भी फिल्म में एक बड़े सस्पेंस के रूप में सामने आ सकती है।
और अंत में सबसे ख़ास बात कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा ? इस मुद्दे पर भी फिल्म के ट्रेलर में ज़ोर दिया गया है जोकि ट्रेलर की सबसे ख़ास बात है।

अब हर किसी को जिस चीज़ का इंतज़ार है वह है सिर्फ और सिर्फ 28 अप्रैल। हर कोई यही चाहता है कि जल्द से जल्द 28 अप्रैल आये और वे सस्पेंस से भरपूर्ण बाहुबली 2 फिल्म को देख सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here