हार्दिक ने कसा पीएम पे तंज, प्लेन छिडकाव के काम आती तो बेहतर, अल्पेश ने भी ली पीएम पे चुटकी

0
679

गुजरात चुनाव प्रचार थमने के बाद आरोपो का सिलसिला जारी हैं और आज हार्दिक पटेल ने पीम के पाने उड़ाने को लेकर बयान दिया | पीएम मोदी के सी प्‍लेन से यात्रा करने पर हार्दिक पटेल ने उनपर तंज कसा। पटेल ने ट्वीट कर कहा कि ऐसी कोई व्यवस्था होनी चाहिए जिससे किसान अपने खेतों में कीटनाशक भी प्लेन से डाल सकें। हार्दिक ने लिखा कि सी प्लेन दूसरे देशों में बहुत समय से हैं। आज हमारे गुजरात में आया है, काफी खुश हूं, लेकिन चुनाव के अगले दिन ही आया वो बढ़िया बात है। किसान कीटनाशक दवाई भी प्लेन से डाल सकें ऐसा कुछ कीजिए। विस्‍तार से जानिए पूरी खबर।

hardik criticize modi on sea plane

अल्पेश ने मशरूम के बहाने ली पीएम पे चुटकी

गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में शामिल हुए ओबीसी एकता मंच के नेता अल्पेश ठाकोर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निजी हमला बोला है। अल्पेश ने मंगलवार को कहा कि मोदी का रंग पहले उनकी तरह गहरा हुआ करता था, लेकिन अब उनके गाल लाल हैं। उन्होंने कहा कि मोदी रोजाना चार लाख रुपये का मशरूम खा रहे हैं, जिससे उनके गाल लाल हो रहे हैं। अल्पेश ने कहा कि इस खास मशरूम के बारे में उन्होंने पता लगवाया। उन्होंने कहा, ‘यह मशरूम कोई आम मशरूम नहीं है। पीएम मोदी जो मशरूम खाते हैं, वह ताइवान से मंगाया जाता है। इस एक मशरूम की कीमत 80 हजार रुपये है और मोदी रोजाना चार लाख रुपये का मशरूम खा जाते हैं। एक महीने में तो पीएम मोदी केवल मशरूम खाने में ही एक करोड़ 20 लाख रुपये खर्च कर देते हैं।’

रोड शो नहीं तो प्लेन की सवारी

गुजरात में दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार के अंतिम दिन चुनावी सफर के लिए पीएम नरेंद्र मोदी अंबाजी मंदिर पहुंचे। पीएम मोदी ने यहां तक पहुंचने के लिए सी-प्लेन का सहारा लिया। इससे पहले साबरमती नदी में सी-प्लेन उतरा और सरदार ब्रिज से पीएम मोदी सी-प्लेन में बैठे और धरोई डैम पहुंचे। ये पहली बार था जब पीएम सी प्लेन की सवारी की है। इसके पीछे मकसद कांग्रेस को गुजरात का विकास दिखाना है। बता दें कि गुजरात विधान सभा चुनाव के प्रचार के लिए पीएम मोदी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी दोनों ही ने अहमदाबाद में रोड शो की इजाजत मांगी थी। दोनों आज ही रोड शो करना चाहते थे, लेकिन पुलिस ने किसी को भी इजाजत नहीं दी थी।

आज गुजरात चुनाव प्रचार थम चुका हैं और आगे और अंतिम चरण के वोट 14 डाले जाएगे और नतीजा 18 तारिख को आएगा |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here