एक बार फिर से दमदार बापसी को तैयार है हनी सिंह, आने वाले वक़्त में होने वाला है यह बड़ा धमाका

0
301

यो- यो हनी सिंह का नाम सुनते ही लोगों के मन में एक ऐसी छाया उभरकर सामने आती थी जहां एक स्टाइलिश युवा अपनी धुन पर लोगों को थिरकने पर मजबूर कर दिया करता था। एक जमाना था जब युवाओं के बीच उनके गाने काफी ज्यादा पॉपुलर हुआ करते थे। अगर किसी युवा का ब्रेकअप हो जाया करता था तब वह उनके गानों को सुनकर थोड़ा अच्छा फील कर लिया करता था ।

शो के बीच में हुए गायब 

चाहे पार्टी हो या कोई क्लब हनी सिंह के गानों के बिना सब कुछ अधूरा सा लगता है। परंतु अचानक से हनी सिंह एका एक लोगों की नजरों से गायब हो गए। लोगों को उनके बारे में कुछ मालूम नहीं चला। लोग उनकी सलामती की दुआ कर रहे थे और उनके पर्दे पर एक बार फिर से वापसी का इंतजार भी। अब उनका इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि एक बार फिर से हनी सिंह अपने फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी लेकर आये है तो चलिए बताते हैं आपको भी इस खुशखबरी के बारे में

उनसे जुड़ी इस तरह की आयी खबरें

इस तरह की आई थीं खबरें

2014 का वह वक्त था जब हनी सिंह अपने कैरियर के बुलंदियों पर होने के के बावजूद लोगो की नज़रों से अचानक गायब हो गए। ऐसा कहा जाता है कि उन्होंने अपनी आखिरी झलक इंडियाज रॉकस्टार शो के वर्ष 2014 संस्करण में नजर आए थे। इस बीच वह उस शो को अचानक से छोड़कर गायब हो गए । पर्दे पर से गायब हो जाने की वजह से ऐसे कयास लगाए जाने लगा कि वह बाइपोलर डिसऑर्डर के शिकार हो चुके और इसकी वजह से वह नशा मुक्ति केंद्र में अपना वक़्त गुजार रहे है। इस खबर के अलावे भी भी कई तरह की खबरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही थी जहाँ लोग उनके गायब होने के पीछे अलग अलग वजह बता रहे थे।

सोशल मीडिया पर उनकी वायरल तस्वीर

सोशल मीडिया पर 

इस पर्दे से गायब होने के कुछ वक्त बाद ही है हनी सिंह ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर डाली। जो कि उन दिनों काफी ज्यादा वायरल हो गई थी। उस तस्वीर में जैसा कि आप देख पा रहे होगे वह काफी ज्यादा अलग नजर आ रहे थे। इस तस्वीर में उनका वजन भी काफी ज्यादा बढ़ चुका था इस तस्वीर को देखने के बाद उनके फैंस के बीच एक बार फिर से कुछ उम्मीदें जाग गई थी। वह बड़ी ही बेसब्री के साथ उनके वापस आने का इंतजार कर रहे थे।

साथी रैपर को मिला मौका

दूसरे रैपर्स को मिला बढ़ने का मौका

हनी सिंह के गायब हो जाने के बाद उनके साथी रैपर्स को आगे बढ़ने का मौका मिला और उन्होंने इस मौके का भरपूर फायदा भी उठाया। यह वही वक्त था जब हनी सिंह की गैरमौजूदगी में बादशाह और रफ्तार जैसे रैपर को आगे बढ़ने का मौका मिला। अगर हनी सिंह उस वक्त के बीच लोगों के बीच बने रहते तो आज बादशाह और बड़े-बड़े रैपर के लिए इतनी प्रसिद्धि हासिल करनी मुश्किल थी क्योंकि उस वक्त बॉलीवुड पर हनी सिंह का एक छत्र राज चल रहा था।

इस जगह पर लिख रहे है गाना

यहाँ लिख रहे हैं गाना

आपको बता दें कि की हाल में ही हनी सिंह ने एक ट्वीट किया है जिसमें कि वह गंगा नदी के किनारे दिखाई दे रहे हैं उन्होंने ट्वीट करते लिखा है कि वह इस वक्त एक गाना लिखने और उसके ऊपर बीट्स बनाने में व्यस्त है। उन्होंने अपने ट्विटर पोस्ट मैं अपनी तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा की “chiling at the river Ganges” making BEATS writing VERSES
#YO YO HONEY SINGH #MUSIC इस पोस्ट के बाद तो यह बात साफ हो चुकी है कि वह जल्दी ही पर्दे पर एक दमदार वापसी करने के मूड में है।

कोई बड़ी खबर आने वाली है

ये है हनी सिंह की फोटो का कैप्शन 

इस पोस्ट के बाद उन्होंने एक दूसरा ट्वीट भी किया उसमें उन्होंने लिखा कि वह जल्द ही पर्दे पर आने वाले हैं। अब आने वाले वक्त में देखना यह होगा कि आखिर हनी सिंह एक बार फिर से पर्दे पर कौन सा बम फोड़ने वाले है। आपको बता दें कि इससे पहले भी हाई हील्स, ब्लू आईज, लूंगी डांस, डॉग शॉप, देसी कलाकार जैसे गाने की वजह से लोगों के बीच काफी लोकप्रियता हासिल की। आज भी है सब गाने कभी-कभी हमें सुनने को मिल जाते हैं।

सिर्फ सिंगिंग ही नही बल्कि एक्टिंग में भी आजम चुके है हाथ

एक्टिंग में भी आजमा चुके हैं हाथ

ऐसी बात नही है कि हनी सिंह बस गाने ही गाते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सिंगिंग और कंपोजिंग के अलावा हनी सिंह कई सारी फिल्मों में काम भी कर चुके हैं। जिनमें से कुछ फिल्में द एक्सपोज जोरावर, तू मेरा 22 मैं तेरा 22 जैसी फिल्में भी है जिसमें कि उन्होंने एक्टिंग का दमदार प्रदर्शन किया। अब तक कई सारे इंटरनेशनल अवॉर्ड जीत चुके हनी सिंह एक इंटरनेशनल आइकॉन बन चुके है। अब आने वाले वक़्त में देखना यह होगा की एक फिर फिर से वापसी कर हनी सिंह पहले जैसी छाप लोगो के दिलो पर अपने गानों के माध्यम से छोड़ पाते है या नही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here