शादी के बाद इतनी बदल चुकी है भारती, देखिए अब इनका खुबसूरत न्यू हॉट अवतार

0
1272

अक्सर आपने इस बात को अपनी जिंदगी में जरूर महसूस किया होगा की शादी के पहले और शादी के बाद महिलाओं के शरीर के साथ साथ उनकी सुंदरता में भी काफी ज्यादा बदलाब आने शुरू हो जाते है। ऐसा ही कुछ बदलाब इन दिनों मशहूर कॉमेडियन भारती के साथ भी देखा जा रहा है। शादी के बाद भारती इस कदर बदल चुकी है कि उनकी तस्वीरो को देखने के बाद आपको खुद की आँखों के ऊपर यकीन करना भी मुश्किल हो जायेगा। आपको यह बात तो पहले से ही अच्छी तरह मालूम होगी की भारती पहले से ही काफी मोटी है पर हर्ष के शादी के साथ शादी के बंधन में बंधने के कुछ दिनों में ही उसके शरीर में काफी ज्यादा बदलाब आ चुके है। ऐसा कहा जा रहा है कि भारती इन दिनों अपने वजन को कम करने में जोर शोर से लगी हुई है। उन्होंने अब तक काफी ज्यादा वेट लॉस भी कर लिया है। आज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही उनकी इन तस्वीरो में आप साफ़ तौर पर देख सकते है कि भारती किस कदर खूबसूरत दिख रही है। आज हम उनकी कुछ खूबसूरत तस्वीरो को आपके सामने दिखाने वाले है जिसमे की वह काफी खूबसूरत नज़र आ रही है।

आपको बता दे की आज से कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर भारती और हर्ष की शादी से जुडी खबरों ने लोगो के बीच काफी ज्यादा सुर्खियाँ बटोरी थी। शादी की खबर को सुनने के बाद भारती के फैंस उनके शादी से जुडी तस्वीरों और वीडियो को देखने के लिए बड़े ही बेसब्री के साथ इंतेजार कर रहे थे। परंतु भारती की शादी की कुछ चुनिंदा तस्वीरें ही लोगो के सामने आयी।

आपको बता दे की मशहूर कॉमेडियन भारती का जन्म पंजाब में हुआ था। एक मध्यम परिवार में जन्म लेंने वाली भारती के पिता की मृत्यु उस वक़्त हो गयी जब भारती मात्र 2 साल की ही थी। बचपन में ही पिता का साया सर से उठ जाने के बाद भारती की माँ ने किसी तरह उनका लालन पालन किया। बेहद ही कठिन परिस्थितियो में अपना बचपन गुजारने वाली भारती अपने संघर्ष के बदौलत आज इस मुकाम पर पहुँच गयी। ऐसा बताया जाता है कि भारती के साथ उनकी माँ के अलावे 2 और बच्चे थे। छोटे छोटे बच्चो के ऊपर से पिता का साया उठ जाने के बाद भारती की माँ ने दूसरी शादी न करने के वजाय मेहनत कर बच्चो के लालन पालन करने में भरोसा रखा। उनकी माँ की कड़ी मेहनत के बदौलत ही आज  इस मुकाम को हासिल कर पाने में सफल हुई।

हाल के ही दिनों में सोशल मीडिया पर यह खबरें काफी ज्यादा वायरल हो रही थी की शादी के बाद उन्होंने अपने पति के सरनेम को लगाने से साफ़ मन कर दिया था। इस खबर के आने के बाद लोगो ने उनकी आलोचना करनी शुरू कर दी परन्तु कुछ लोग उनके सपोर्ट में भी थे। वहीँ भारती मुताबिक वह अपना सरनेम कभी नही बदलना चाहती और वह इस बात को लेकर अपने पति हर्ष से भी ओहली कई बार बात कर चुकी है जिससे की आने वाले वक़्त में उन्हें किसी भी तरह की परेशानियो का सामना न करना पड़े।भारती ने इस मुद्दे के ऊपर यह भी कहा था कि उनके पति हर्ष काफी कूल माइंड के व्यक्ति है और उन्हें उनके सरनेम बदलने न बदलने से कोई फर्क नही पड़ने वाला।

मीडिया में उनसे जुड़ी ऐसी भी खबरें वक़्त वक़्त पर सामने आती रही जिसमे बताया जाता था कि भारती और कॉमेडियन कपिल के बीच मनमुटाव की स्थिति पैदा हुई है। पर इसके जवाब में भारती ने खा की वह कपिल को अपना भाई मानती है और उन्हें देखकर ही उनके मन में कॉमेडियन बनने का सपना देखा। उनके मुताबिक़ वह कपिल को हमेशा से ही फॉलो करती आई है और उनके रिश्ते हमेशा से ही एक दुसरे के साथ बेहतरीन रहे है। कई बार कपिल के साथ उनके शो में नज़र आने वाली भारती हाल के ही दिनों में कपिल की मदद करने के लिए उनके सेट पर पहुँची थी। जब कपिल के शो की टीआरपी काफी ज्यादा गिर गयी थी तो उन्होंने टीआरपी को बढ़ाने में कपिल का साथ दिया।

Previous articleएक बार फिर से दमदार बापसी को तैयार है हनी सिंह, आने वाले वक़्त में होने वाला है यह बड़ा धमाका
Next article2019 में कांग्रेस सरकार आने पर अंधप्रदेश को मिलेगा विशेष राज्य का दर्जा – राहुल गाँधी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here