हनी सिंह की पत्नी है इतनी खूबसूरत, खूबसूरती देखकर आप भी रह जायेंगे हैरान

0
1059

बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया में सबसे प्रसिद्ध रैपर माने जाने वाले हनी सिंह को रैपिंग की इस दुनिया का बेताज बादशाह के नाम से भी जाना जाता है। फिल्मो की इस दुनिया में अपने एक से बढ़कर एक रैप की मदद से लोगो को अपना दीवाना बना लेने वाले हनी सिंह के कुछ प्रसिद्ध गानों में से हाई हील्स, ब्लू आईज, लुंगी डांस इत्यादि देश और दुनिया में काफी ज्यादा प्रसिद्ध है। देश दुनिया में अपनी एक अलग ही पहचान बना लेने वाले हनी सिंह को अक्सर गानों में देसी और विदेशी लड़कियों के साथ डांस करते हुए अमूमन देखा जाता है। फ़िल्मी दुनिया से हटकर उनकी रियल जिंदगी की बात करें तो उनकी निजी जिंदगी में उनकी कहानी बिलकुल ही उलट है। आपको आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हनी सिंह आज शादीशुदा है और उनकी पत्नी खूबसूरती के मामलो में किसी अभिनेत्री से कम नही है।

आपको बता दे की इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री को एक नया नाम और नयी पहचान देने के सिलसिले में हनी सिंह का नाम सबसे ऊपर आता है। काफी लंबे वक़्त से इस बॉलीवुड के पर्दे से दूर रहने वाले हनी को वापस पर्दे पर देखने के इंतेजार आज उनके प्रशंसक भी काफी ज्यादा कर रहे है। एक के बाद एक सुपरहिट गाने देने वाले हनी सिंह के गाने आज कल इन दिनों लोगो के जुबान पर हमेशा रहते है। आपको यहाँ बता दे की हनी सिंह की पत्नी का नाम शालिनी तलवार बताया जा रहा हो।

शालिनी और हनी के बारे में ऐसी बातें कही जाती है को उन दोनों का मिलन उनके स्कूल के दिनों में ही हुआ था। बचपन से ही एक दुसरे के दोस्त रह चुके हनी सिंह और शालिनी एक दुसरे को काफी ज्यादा पसंद किया करते थे। यही वजह है कि हनी अमूमन अपनी इस दोस्त के साथ वह कई बात डेट पर भी जा चुके है। स्कूल की शिक्षा को पूरा हो जाने के बाद ऐसा कहा की हनी अपने दोस्त को भारत में ही छोड़ खुद आगे की पढ़ाई के लिए इंग्लैंड चले गए। काफी वक़्त तक इंग्लैंड में रहने के बावजूद वह अपने बचपन की इस खास दोस्त को कभी नही भूल सके। अपने मकसद में कामयाब होने के बाद हनी सिंह ने अपने बचपन के इसी दोस्त और प्यार से शादी कर ली। परन्तु अब तक उन्होंने यह बात दुनिया से छुपाकर ही रखी है कि उन्होंने कभी शादी भी की थी। इसके पीछे की वजह यह है कि वह कदापि नही चाहते की लड़कियों में उनकी लोकप्रियता उनकी शादी की वजह से थोड़ी भी कम हो।

आपको यहाँ बता दे की हनी सिंह और शालिनी की शादी वर्ष 2011 में हुई थी। दोनों पंजाबी परिवार से होने की वजह से उन्होंने अपनी शादी सिख रीतिरिवाज के अनुसार ही किया है। यूनके शादी से जुडी ऐसी बातें भी बताये जाती की उन्होंने अपनी शादी दिल्ली के बाहरी इलाके में स्थित एक फार्म हाउस में की वही उनकी शादी की कुछ रस्मे उन्होंने सरोजनी नगर स्थित पवित्र माने जाने वाले गुरुद्वारे में भी किया है। ऐसा बताया जाता है कि हनी सिंह ने सबसे पहली बार अपनी पत्नी को इंडियन रॉ स्टार में सबके सामने लाये थे। इसके पहले उनके बारे में किसी के पास कोई जानकारी मौजूद नही थी।

Previous articleकेजरीवाल का चल रहा माफ़ी मागने का दौर, मजीठिया के बाद नितिन गडकरी और अब सिब्बल से भी मागी माफ़ी
Next articleबजरंगी भाईजान और दंगल के बाद चीन के सिनेमाघरों में धमाकेदार एंट्री को तैयार है यह फिल्म

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here