काबिल और रईस की टक्कर पर बोले रितिक रोशन

0
1267
Hrithik Roshan spoke on raees and kabil battle

इस महीने बॉलीवुड में आ रही फ़िल्में रईस और काबिल की टक्कर पूरे देश में चर्चा का विषय है।हर कोई बस यही बात कर है कि आखिर कौन से मूवी बॉलीवुड के बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाएगी। शाहरुख़ के फैंस का मानना है कि अवश्य ही रईस बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाएगी और इसके विपरीत रितिक के फैंस का कहना है कि काबिल से सभी के दिलों को जीतने वाली है। यह सही में एक दिलचस्प क्लेश है। दोनों के फैंस ने तो अपने पक्ष रख दिए परंतु आखिर खुद रितिक रोशन का क्या कहना है इस विषय पर?आखिर क्या बोला रितिक ने काबिल और रईस की क्लेश के बारे में?चलिए हम आपको बताते हैं।

 Hrithik Roshan spoke on raees and kabil battle

दोनों फिल्मों की क्लेश के बारे में रितिक ने कहा कि वह नहीं जानते कि समय आने पर क्या होगा?वह नहीं जानते कि काबिल और रईस में से कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाएगी लेकिन वह अपनी फिल्म काबिल की प्रोमोशन्स के लिए बहुत ही ज़्यादा मेहनत कर रहे हैं। साथ ही में उन्होंने कहा कि भले ही दोनों फिल्मों में कड़ा मुकाबला होने वाला है परंतु दोनों की दोस्ती में कोई मुकाबला नहीं है। हम दोनों अच्छे दोस्त हैं और हमेशा रहेंगे।

आपको बता दें कि शाहरुख़ की रईस और रितिक की काबिल एक साथ इस महीने 25 को रिलीज़ होने वाली है। दोनों ही फिल्मों में कड़ी टक्कर की उम्मीद है।

रईस फिल्म में शाहरुख़ खान एक शराब के व्यापारी का किरदार निभाते नज़र आएंगे जिसे देखने के लिए सभी उत्साहित हैं। फिल्म में शाहरुख़ के साथ माहिर खान और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी भी नज़र आएंगे।

वहीं दूसरी ओर रितिक रोशन काबिल में एक अंधे का किरदार निभाते नज़र आएंगे और इस देखने के लिए भी हर कोई उत्साहित है फिल्म में रितिक के साथ यामी गौतम और रोनित रॉय भी काम करते नज़र आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here