रिलीज़ से पहले ही प्रॉफिट कमाने लगी ह्रितिक रोशन की काबिल.

0
1450
Hrithik Roshan kaabil earning profit before release

इस साल जनवरी में दो बड़े स्टार्स की फिल्मे एक ही दिन रिलीज़ होने जा रहे हैं. शाहरुख़ खान की फिल्म रईस और ह्रितिक रोशन की फिल्म काबिल एक दिन 25 जनवरी को सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जायेगी. ‘काबिल’ में रितिक के अलावा यामी गौतम, रॉनित रॉय, रोहित रॉय ने एक्टिंग की है और इसके डायरेक्टर संजय गुप्ता हैं. बता दें, काबिल शाहरूख खान की फिल्म ‘रईस’ से क्लैश हो रही है, जिसे लेकर दोनों ही फिल्में सुर्खियों में हैं। एक ओर शाहरूख खान.. तो दूसरी ओर ऋतिक के साथ राकेश रोशन.

Hrithik Roshan kaabil earning profit before release

काबिल का बजट 35 करोड़ हैं. इस फिल्म के लिए ह्रितिक रोशन ने और राकेश रोशन ने कोई फीस नहीं ली हैं. फिल्म के प्रमोशन के लिए 15 करोड़ का बजट रखा गया हैं. इतने कम बजट के बाद काबिल को रिलीज़ से पहले ही प्रॉफिट मिलना शुरू हो गया हैं. ऐसा इसलिए संभव हो पाया क्यूंकि राकेश रोशन ने फिल्म की सैटेलाइट राइट्स 50 करोड़ में बेची, जबकि म्यूजिक 8 करोड़ मे. और ओवरसीज राइट्स 16 करोड़ में बेचे गये. अब ये साफ़ हैं कि रिलीज़ से पहले ही काबिल प्रॉफिट बनाना शुरू कर चुकी हैं.

25 जनवरी को काबिल और रईस में कड़ा मुकाबला होगा.  रईस से क्लैश होने की बात पर राकेश रोशन ने कहा कि दोनों फिल्मों में 300 करोड़ कमाने की क्षमता है, लेकिन एक ही तारीख पर दोनों फिल्मों के रिलीज़ होने के बाद  अब ऐसा संभव नहीं हैं. काबिल में संगीत राजेश रोशन ने दिया है. फिल्म के आइटम सोंग  में उर्वशी रौतेला ने भी अच्छी परफॉरमेंस दी है.

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला पर  ‘सारा ज़माना’ फिल्माया गया हैं. इस गाने को सभी लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि इस गाने को दो वर्जन में शूट किया गया हैं. जिसमें से एक को फिल्म के प्रमोशन के लिए यूज़ किया जा रहा हैं जिसे कि आप अपने टीवी पर देख सकते हैं.  और दूसरा वर्जन अभी रीविल नहीं किया गया हैं.  जब इस बारे में राकेश रोशन से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो अभी कुछ नहीं कहेंगे क्योंकि इसमें काफी सरप्राइज़ है, जो वो अभी नहीं बोलना चाहते. राकेश रोशन के इस स्टेटमेंट से तो ये ही लगता हैं कि फिल्म में उर्वशी का एक और आइटम नंबर हो सकता हैं.

https://www.youtube.com/watch?v=nubDFeiUAsI

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here