आपसी विवाद सुलझाने के लिए पार्टी छोड़ने को तैयार शिवपाल और अमर

0
656

समाजवादी पार्टी का झगडा आज के समय में हर किसी की नजरो में हैं और हर कोई वजह जानना चाहता था की आखिर ऐसा क्यूँ हुआ | लेकिन कुछ सूत्रों की माने तो ऐसा अमर सिंह और शिवपाल के अधिक हस्ताक्षेप के कारण हुआ लेकिन अब अमर और शिवपाल इस विवाद को सुलझाने के लिए पार्टी छोड़ने को तैयार हैं |सूत्रों की मानें तो दोनों ही नेता पार्टी को छोड़ने के लिए तैयार हैं लेकिन मुलायम सिंह यादव अभी भी इस बात पर अड़े हैं कि उन्हें सपा के अध्यक्ष के पद से हटाया नहीं जा सकता है और वह अखिलेश से इस मुद्दे पर आमने-सामने की लड़ाई लड़ने के लिए तैयार हैं |

Shivpal and amar singh ready to leave party to resolve disputes

अखिलेश यादव के लिए शिवपाल सिंह यादव अपनी जसवंत नगर की सीट छोड़ने के लिए तैयार हैं, लेकिन मुलायम सिंह के विरोध के चलते दोनों ही नेताओं के फैसले को स्वीकार नहीं किया जा रहा है। मुलायम सिंह और शिवपाल आज दिल्ली पहुंच गए हैं और बैठक का दौर जारी है। दोनों ही नेता चुनाव आयोग में चुनाव चिन्ह को लेकर चल रहे विवाद के लिए आयोग से मुलाकात कर सकते हैं।

सुलह करने में लगे आजम खान –

वहीं सपा परिवार में मचे घमासान को सुलझाने के लिए आजम खान अपनी अहम भूमिका निभा रहे हैं और उन्हें भी अभी उम्मीद है कि पार्टी के भीतर का घमासान खत्म हो जाएगा। आजम ने कहा कि मैं अभी नाउम्मीद नहीं हूं और यह सब क्यों हो रहा है यह किसी से छिपा नहीं है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग नहीं चाहते हैं कि पार्टी एक बार फिर से साथ आए, मैं अपनी पूरी कोशिश कर रहा हूं। वहीं घर के विवाद पर अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश की जनता ने मन बना लिया है कि सपा की सरकार आने वाली है। उन्होंने कहा कि जब चुनाव की तारीख का ऐलान हो जाए तो समझ लो लड़ाई शुरु हो गई है और मै चाहता हूं कि प्रदेश की जनता एक बार फिर से विकास करने वालों को वोट दें।

अब देखना होगा की आगे का सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का क्या फैसला आता हैं |

Previous articleउत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में हो सकता हैं सपा बनाम भाजपा मुकाबला
Next articleरिलीज़ से पहले ही प्रॉफिट कमाने लगी ह्रितिक रोशन की काबिल.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here