चलती ट्रेन में लड़का और लड़की ने कर दी ऐसी शर्मनाक हरकत, कि देखकर आपकी नजरें भी शर्म से झुक जाएगी देखिए वीडियो:-

0
3003

नई दिल्ली- आज के समय में सोशल मीडिया पर ऐसे ऐसे अश्लील वीडियो सामने आते जा रहे हैं। जिन्हें देखकर एक बार तो हमारी खुद की नजरें शर्म से झुक जाएगी । लेकिन बनाने वाले को कोई फर्क नहीं पड़ेगा अब तक तो केवल दिल्ली की मेट्रो ट्रेन में ही अश्लील वीडियो और लड़के लड़की की गंदी गंदी हरकतों वाले वीडियो सामने आ रहे थे लेकिन अब तो मुंबई की लोकल ट्रेन में भी इस तरह की हरकतें होना शुरू हो गई है । हाल ही में मुंबई की ट्रेन में कुछ इसी तरह का अश्लीलता फैलाने वाला मामला सामने आया है यह घटनाएं देखने के बाद तो लगता है कि मेट्रो ट्रेन और रेलवे विभाग द्वारा लोगों को पहुंचाई जाने वाली सुविधा पूर्ण रूप से सही नहीं है ।

क्या सामाजिक  स्थल पर यह करना सही है ?

अगर एक सामाजिक स्तर पर भी इस तरह की हरकतें होने लग गई है तो हम किस से उम्मीद लगा कर बैठेंगे । सुरक्षा के इतने बड़े इंतजाम होने के बावजूद भी मेट्रो और ट्रेनों में इस तरह कि अगर अश्लील गतिविधियां फैल रही है तो इसके लिए आखिर कौन जिम्मेदार है । दिल्ली के मेट्रो में लगे हुए कैमरे के जरिए न जाने कितने सारे अश्लील mms और वीडियो क्लिप्स सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं जिनकी हम गिनती भी नहीं कर सकते हैं । जिस तरह से दिल्ली दैनिक दिनचर्या को निभाने वाले लोगों के सफर के लिए मेट्रो एक तरह से वरदान है उसी प्रकार मुंबई की लोकल ट्रेन भी वहां के लोगों के लिए वरदान है ।

मुंबई से लाखों लोग प्रतिदिन कुछ फैसलों का सफर तय करते हैं और यह ट्रेन सस्ती होने की वजह से लोगों को ट्रैफिक से भी बचा कर रखती हैं लेकिन हाल ही में मुंबई ट्रेन में एक ऐसा नजारा देखने को मिल गया जिसे देखकर हर किसी की आंखें खुली की खुली रह गई । दरअसल यह पूरा मामला मुंबई की लोकल ट्रेन का है जहां एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आपकी आंखें भी शर्म से झुक जाएगी ।

इस वीडियो में एक लड़का और लड़की कुछ ऐसी अश्लील हरकतें करते दिखाई दे रहे हैं जिसे शायद मुंबई में लोकल में सफर करते समय अगर कोई देख ले तो वह भी शर्म से झुक जायेगा । लेकिन सबसे बड़ी बात तो यह है कि इन दोनों लड़का लड़की को इस बात का कोई फर्क नहीं पड़ रहा है कि वहां खड़े मौजूद लोगों को यह देखकर कैसा अनुभव होगा दोनों ने ही लोकल ट्रेन में एक दूसरे के साथ गलत हरकत करनी शुरू कर दी इन दोनों ने ट्रेन में जो हरकतें की है वह देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे । अब तक इस वीडियो को लाखों लोगों ने देख लिया है और शेयर किया है आप भी देखिए वीडियो और हमें अपना ओपिनियन दें कि क्या इन लड़का लड़की ने यह सही किया था या नहीं ।

आखिर क्यों नहीं लगा पा रहे हैं इन हरकतों पर लगाम

सरकार इतने सुरक्षा बलों के इंतजाम होने के बावजूद भी देश की मेट्रो ट्रेनों में इस तरह की अश्लील गतिविधियों पर
आखिर क्यों लगाम नहीं लगा पा रहे हैं ।
आपको बता दें कि न्यूज़ चैनल द्वारा दी गई रिपोर्ट के अनुसार मेट्रो रेल की सुरक्षा के मध्य नजर कुछ सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं जिनमें यह असली MMS बंद रहे हैं और इन्हें पोर्न साइट पर भी अपलोड कर के लोग खूब पैसा कमा रहे हैं रिपोर्ट के मुताबिक कुछ ऐसे जोड़ों की अश्लील हरकतों से अब तक इनके ढाई सौ से भी ज्यादा MMS बन चुके हैं ।सबसे चौंकाने वाली बात यही है कि इन वीडियो को फोन साइट पर अपलोड किया जा चुका है और फिर भी लोग ऐसी हरकतें करने से बाज नहीं आ रहे हैं यह लोग यह बात बिल्कुल नहीं सोचते हैं कि इन वीडियो को देखकर उनके परिवार वालों पर क्या बीतेगी ।

https://youtu.be/cn5hQvbtXIs

Previous articleअमिताभ बच्चन ने श्रीदेवी की मौत से 1 घंटे पहले किया यह ट्वीट, पढ़कर आपका भी दिमाग हिल जाएगा
Next articleकांग्रेस ने दिया बीजेपी को झटका, जीती 95 में से 62 सीटे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here