सूरमा भोपाली ‘नहीं रहे’: दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता और कॉमेडियन जगदीप का 81 साल की उम्र में निधन

0
61

दिग्गज अभिनेता जगदीप, जिनहोने अमिताभ बच्चन और धर्मेन्द्र के साथ शोले फ़िल्म में सूरमा भोपाली के प्रतिष्ठित चरित्र में गुदगुदाने वाली दृश्य को अभिनीत किया। उनका बुधवार को मुंबई में उनके आवास पर निधन हो गया। अभिनेता 81 साल के थे। हालांकि! उनके निधन के पीछे का कारण उनके परिवार द्वारा प्रकट किया जाना है।

Soorma Bhopali सूरमा भोपाली ‘नहीं रहे’: दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता और कॉमेडियन जगदीप का 81 साल की उम्र में निधन

जगदीप (असली नाम, सैयद इश्तियाक अहमद जाफरी) की मौत की खबर सामने आते ही ट्विटर पर सूरमा भोपाली ’नाम ट्रेंड करने लगा। यह दिग्गज प्रतिष्ठित शोले में सूरमा भोपाली की भूमिका का पर्याय था। उनकी अजीब संवाद डिलीवरी, ड्रेसिंग, और मूंछें निश्चित रूप से सभी समय के संस्कारी कॉमिक पात्रों में से एक होंगी।

हालांकि प्रशंसकों को मूल दृश्य को फिर से देखना पसंद होगा, लेकिन जगदीप ” सूरमा भोपाली ” का एक छोटा सा हिस्सा डिकोड करने वाला एक वीडियो बाद में इंस्टाग्राम पर सामने आया है। वीडियो में उसकी अतिउत्साह और सकारात्मकता भी दिखाई देती है। जगदीप को फेसबुक और ट्विटर पर अपने प्यार के लिए प्रशंसकों का शुक्रिया अदा करते हुए सुना जा सकता है। उन्हों नेकहा, “मैं जगदीप हूं।” और कहते हैं, “आओ हंसते हंसते और जाओ हंसते हंसते ।”

Also Read:- मौनी रॉय नवीनतम तस्वीरें लाल बिकनी में

सूरमा भोपाली की आखरी वीडियो

वीडियो को पद्मिनी कोल्हापुरे और उर्वशी ढोलकिया जैसी हस्तियों से प्यार मिला, जबकि नेटिज़न्स ने इमोजी पोस्ट किया, और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

मूल दृश्य में, जगदीप “सूरमा भोपाली” को अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र द्वारा अभिनीत जय और वीरू के साथ एक प्रफुल्लित मुद्रा में देखा गया था। यहां तक कि जगदीप के बेटे जावेद ने भी कहा कि यह हिंदी सिनेमा में सबसे अच्छे लिखित दृश्यों में से एक है।

यहां का एक दृश्य देखिए

जगदीप “सूरमा भोपाली” का बुधवार को मुंबई में उनके आवास पर उम्र से संबंधित बीमारी के कारण निधन हो गया, 81 वर्ष की आयु में। बाल कलाकार के रूप में अपना करियर शुरू करने के बाद, उन्होंने 400 से अधिक फिल्मों में ज्यादातर हास्य भूमिकाएँ निभाईं।

हिट डांस शो बूगी वूगी को होस्ट करने के अलावा, उनके बेटे जावेद जैफरी और नावेद भी अभिनेता हैं। उनके पोते मिजान ने पिछले साल मलाल के साथ अपनी शुरुआत की।

Also Read:- हाल ही में ट्विटर पर एक ट्रोल पर मिया खलीफा ने किया बोला?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here