हाल ही में ट्विटर पर एक ट्रोल पर मिया खलीफा ने किया बोला?

0
64

मिया खलीफा वयस्क पोर्न फिल्म उद्योग छोड़ने के बाद अपने अतीत से बचने की कोशिश करने में काफी मुखर रही हैं। जबकि खलीफा पोर्न इंडस्ट्री में अपने तीन महीने के करियर के कारण आघात और दुर्व्यवहार के बारे में बात करने के लिए अपने मंच का उपयोग कर रही है, कुछ ट्रोल अभी भी उसके कुख्यात दृश्यों और चित्रों को लाकर उसका मजाक उड़ा रहे हैं।

हाल ही में ट्विटर पर एक ट्रोल पर मिया खलीफा ने किया बोला?

एक ट्रोल ने हाल ही में मिया खलीफा के क्रिसमस शूट से पुरानी तस्वीरें साझा कीं और लिखा, “यह तुम?”

ट्रोल को बंद करते हुए, मिया खलीफा ने लिखा, “यह सुनिश्चित है कि मैं, बी *** एच। क्यों? क्या आप इस बात पर ज़ोर देने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि मुझे अपने क्रिसमस शूट में अपने ढके हुए निपल्स न दिखाने की दुस्साहस की, कि मैं गलतफहमी और कामुकता के लायक हूं? “

Also Read:- अब दिल बेचारा अभिनेत्री संजना सांघी ने मुंबई छोड़ने के बारे…

मिया खलीफा ने अपने विवादित वीडियो के बाद इस्लामिक स्टेट ऑफ इराक एंड सीरिया (ISIS) से जान से मारने की धमकी मिलने पर पोर्न इंडस्ट्री छोड़ दी। हालाँकि उसने अपने करियर में केवल 11 वीडियो एक वयस्क फिल्म अभिनेता के रूप में बनाए हैं, फिर भी उसे बहुत अधिक नकारात्मक ध्यान मिलता है क्योंकि उसके वीडियो अभी भी इंटरनेट पर उपलब्ध हैं।

खलीफा टिकटोक पर

वह हाल ही में टिकटोक में शामिल हुईं और 8.9 मिलियन से अधिक अनुयायी प्राप्त किये। ‘जस्टिस फॉर मिया खलीफा‘ नाम की एक याचिका सोशल मीडिया पर मिया के रूप में वायरल हो रही है और उनकी टीम पोर्नहब और बैंगब्रो जैसी साइटों से अपने अश्लील वीडियो को हटाने की कोशिश कर रही है। मिया खलीफा के लिए न्याय के आसपास की बातचीत “टिकटॉक” वीडियो बनाने के बाद छिड़ गई थी और पोर्न उद्योग के भावनात्मक और मानसिक प्रभाव के बारे में बात की थी।

एक वीडियो में, मिया खलीफा ने कहा: “लाखों लोगों को याद करने से प्रति घंटे के लिए आप पर केवल इम्प्रैशन का हमला होना पूरी तरह से सबसे खराब, आपके जीवन के तीन महीनों में सबसे कम, सबसे विषैले, सबसे अधिक अप्राप्य है, जब आप 21 वर्ष के थे।

खलीफा हमेशा से अपने पोर्न करियर को लेकर मुखर रही है, जिससे उसकी निजता खत्म हो गई। उसने कहा कि उसने केवल 12,000 डॉलर (8.5 लाख रुपये) कमाए, जिसमें उसने केवल तीन महीने काम किया। फिर भी, उसके लिए आगे बढ़ना लगभग असंभव है।

Also Read:- मौनी रॉय नवीनतम तस्वीरें लाल बिकनी में

मिया खलीफा ने ट्विटर पर लिखा

उसने ट्विटर पर लिखा: “लोगों को लगता है कि मैं पोर्न से लाखों में खेल कर रही हूं यहाँ पूरी तरह से असत्य है। मैंने उद्योग में लगभग $ 12,000 का एक कुल रकम बनाया, और उसके बाद फिर कभी एक पैसा नहीं देखा। पोर्न छोड़ने के बाद एक सामान्य नौकरी पाने में कठिनाई हुई … डरावना था।

मिया खलीफा ने कहा स्पष्ट करने के लिए, न कभी मुझे लाखों का वादा किया गया था, और न ही मुझे इसकी उम्मीद है। मैं सिर्फ मेरे बारे में, और बदले में, उद्योग के बारे में आम भ्रांतियों को स्पष्ट कर रही हूँ। मैं संक्षेप में पोर्न में शामिल थी, लेकिन मेरी हरकतें जंगल की आग की तरह फैल गईं, और मैरे उद्योग छोड़ने के 5 साल बाद भी पोर्न दुनिया में रैंक बना रहा। यही कारण है कि लोगों को लगता है कि मैं अभी भी काम कर रही हूं। ”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here