अब दिल बेचारा अभिनेत्री संजना सांघी ने मुंबई छोड़ने के बारे में क्या कहा?

0
70

अभिनेत्री संजना सांघी, जो आगामी फिल्म दिल बेचारा में सुशांत सिंह राजपूत के साथ दिखाई देंगी, दिल्ली के लिए मुंबई से रवाना हो गईं। अभिनेत्री ने मुंबई हवाई अड्डे से एक भावनात्मक नोट के साथ खुद की एक तस्वीर साझा करके शहर से रवाना के लिए बोली पर, शहर में वापस आने के लिए कभी नहीं कहा।

अब दिल बेचारा अभिनेत्री संजना सांघी ने मुंबई छोड़ने के बारे में क्या कहा?

दिल बेचारा अभिनेत्री संजना सांघी ने मुंबई छोड़ने के बारे में अपने संदेश पर स्पष्ट किया, कहती है कि वह काम पर वापस आ जाएगी

संजना संघी अपने सह-कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की मौत से गहरे प्रभावित हुए हैं, जिनकी मृत्यु 14. जून को आत्महत्या से हुई। शहर को अलविदा कहते हुए, संजना ने लिखा, (अलविदा मुंबई। चार महीने बाद आपसे मुलाकात हुई। अब मैं लौट रही हूं। दिल्ली। इस बार, मुंबई की सड़कें असामान्य रूप से शांत और खाली दिख रही थीं। शायद यह मेरे दिल में दुःख की वजह है कि मुझे ऐसा लगा, या शायद आप भी परेशान हैं। शायद हम फिर से मिलें, जल्द ही, या नहीं।) “

Also read:- अमिताभ बच्चन KBC 12 के लिए पंजीकरण करने का अंतिम मौका

अब दिल बेचारा अभिनेत्री संजना सांघी ने मुंबई छोड़ने के बारे में क्या कहा?

संजना सांघी दिल बेचारा फिल्म अभिनेत्री

हालांकि, अभिनेत्री ने स्पष्ट किया कि उसके नोट को कई लोगों ने गलत बताया है। एक अन्य इंस्टाग्राम कहानी में, उसने गलतफहमी को स्पष्ट किया और लिखा, “अर्रे अर्रे! काफी कुच व्याख्या हो गया मेरी पिछली कहानी से। अब जब मैं इसे फिर से पढ़ती हूं, तो मैं देख सकती हूं कि किसी भी तरह की बोली-प्रक्रिया का मतलब हमेशा के लिए नहीं है। अन्य!

“मैं फरवरी के बाद से दिल्ली में घर वापस आ गई हूं, जब COVID लॉकडाउन में आसानी से बाहर निकलता सकते थे। मेरे ” जलदी, यह शयाद नहीं ” कहने का मतलब था, हम सभी जल्द यह थोड़े समय तक हमेशा की तरह जीवन में वापस आ जाएंगे। जब भी मेरी आवश्यक होगी, काम के लिए मे आ जाऊँगी! आप सभी को प्यार से मानवों की चिंता करें! लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है, “उसने आगे लिखा है।

दो दिन पहले संजय सांघी का बयान मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में दर्ज किया था।

संजना फिल्म दिल बेचारा से अपनी शुरुआत करेंगी, जिसमें डिजिटल रिलीज होगी। दिल बेचारा हॉलीवुड फिल्म द फॉल्ट इन आवर स्टार्स की आधिकारिक रीमेक है जो जॉन ग्रीन द्वारा लिखित उसी नाम की पुस्तक का एक रूपांतरण है। यह फिल्म इक्का-दुक्का कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के निर्देशन में बनी है।

Also read:- अनुष्का शर्मा लेटेस्ट मैगजीन कवर फ़ोटो तूफान की तरह इंटरनेट पर…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here