अमिताभ बच्चन KBC 12 के लिए पंजीकरण करने का अंतिम मौका

0
104

KBC 12 के मेजबान और बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने शुक्रवार को घोषणा की कि सोनी टीवी Kaun Banega Crorepati क्विज शो के नए संस्करण की हॉट सीट पर कब्जा करने की उम्मीद कर रहे प्रतियोगियों के पास अपने सपनों को साकार करने का आखिरी मौका है क्योंकि उन्होंने आखिरी सवाल चल रहे Kaun Banega Crorepati पंजीकरण अभियान के हिस्से के रूप में पूछा है।

अमिताभ बच्चन KBC 12 के लिए पंजीकरण करने का अंतिम मौका

अमिताभ बच्चन ने सवाल पूछते हुए कहा, “यह आप सभी के लिए आखिरी मौका है क्योंकि मैं अब आपसे आखिरी सवाल पूछने जा रहा हूं।” KBC 12 क्विज़ शो में जगह बनाने के लिए आखिरी सवाल का जवाब देने के लिए आशावादी लोग सोनी-लिव-ऐप डाउनलोड कर सकते हैं। हालांकि, उनकी पत्नी जया बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय के संदर्भों के विपरीत, चल रही Kaun Banega Crorepati 12 पंजीकरण प्रक्रिया में बॉलीवुड स्टार के परिवार के सदस्यों के बारे में कोई प्रश्न नहीं देखा है।

इसे भी पढ़े: – पूजा भट्ट आलोचनाओं के चुटकुलों से क्यों हैरान हो गई।

अमिताभ बच्चन KBC 12 के लिए पूछा गया सवाल और जवाब

जो कोई भी इस KBC 12 हॉट सीट पर लाने की उम्मीद कर रहा है, उसे 4 जुलाई (आज) को सुबह 9 बजे से पहले निम्नलिखित प्रश्न का सही उत्तर देना होगा। KBC 12 के लिए सवाल यह है

“इनमें से कौन सा देश भारत के पाँच राज्यों के साथ अपनी सीमाएँ साझा करता है?”

उनके लिए उपलब्ध विकल्प श्रीलंका, म्यांमार, नेपाल और भूटान हैं।

सही उत्तर नेपाल है, जो बिहार, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पश्चिम बंगाल और सिक्किम के साथ अपनी सीमा साझा करता है।

Kaun Banega Crorepati 12 शो के नए संस्करण के लिए पंजीकरण

बच्चन ने 21 जून को KBC Show के नए संस्करण के लिए पंजीकरण प्रक्रिया की शुरुआत की घोषणा की थी। KBC का अगला संस्करण अपने निर्माताओं के लिए चुनौतीपूर्ण होगा, क्योंकि मुंबई, जहां यह KBC शो रिकॉर्ड किया गया है, 5,000 से अधिक मौतों के साथ COVID-19 महामारी द्वारा सबसे ज्यादा नुकसान पहुंचाने वाला भारतीय शहर बन गया है। निर्माताओं को KBC शो में विशेषता रखने वाले दर्शकों के लिए एक पर्याप्त सामाजिक दूरी सुनिश्चित करना होगा।

इसे भी पढ़े: – अक्षय कुमार की अगली फिल्म बेलबॉटम बहुत जल्द आने वाली है

पिछले साल, ऐश्वर्या और जया बच्चन के संदर्भ के कारण KBC इंटरनेट पर अक्सर ट्रेंड हुआ था। एक एपिसोड में बच्चन ने कंगना रनौत को बॉलीवुड की नंबर एक अभिनेत्री घोषित किया था।

KBC शो के निर्माताओं ने अभी तक COVID-19 मानदंडों का पालन करने के लिए इसके नए प्रारूप और योजनाओं का खुलासा नहीं किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here