आलिया और महेश भट्ट सदक 2 पर कानूनी मुसीबत में

0
880

ऐसा प्रतीत होता है कि भट्ट फॅमिली हाल ही में एक ब्रेक थरु को नहीं ले सकते हैं।सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ट्रोलिंग के अंत में होने के बाद, उनकी नवीनतम फिल्म आउटिंग में भी बाधा आई है। समाचार रिपोर्टों के अनुसार, सदक 2, जिसमें आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका में हैं और बॉलीवुड निर्देशक महेश भट्ट की वापसी का भी संकेत है, धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए कानूनी मुसीबत में पड़ गए हैं।

आलिया और महेश भट्ट सदक 2 पर कानूनी मुसीबत में

पीटीआई द्वारा दायर एक समाचार रिपोर्ट में, महेश, भाई मुकेश भट्ट और आलिया को उनके आगामी उद्यम के पोस्टर के माध्यम से “हिंदू भावनाओं को आहत करने” के लिए फिर से शिकायत दर्ज की गई है।

Also read:- रिया सेन ने परेशान होकर छोड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री और रिया आगे…

आलिया ने क्या कहा कैलाश पर्वत के बारे मे? सदक 2

मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान फिल्म का पोस्टर जारी किया गया। आलिया ने एक नोट पढ़ा था जिसमें पोस्टर पर कैलाश पर्वत की विशेषता के बारे में और क्यों महेश ने इस पोस्टर पर कैलाश पर्वत का जिक्र किया। “कैलाश पर्वत में देवताओं और ऋषियों के पैरों के निशान हैं। यह सभी देवताओं के देवता भगवान शिव का निवास है। तो क्या हमें वास्तव में किसी और चीज की जरूरत है? या उस पवित्र स्थान के अभिनेता? समय की शुरुआत से, मानवता ने कैलाश में अपना आश्रय पाया। यह एक ऐसी जगह है जहां सभी खोज समाप्त होती है। सदक 2 प्यार की राह है। सदक की यह अगली कड़ी आपको सभी प्रेम तीर्थों की माँ पर ले जाएगी, ”उसने कहा।

पीटीआई के मुताबिक, इसकी शिकायत सिकंदरपुर निवासी आचार्य चंद्र किशोर पाराशर ने अपने वकील के माध्यम से की थी।

अगली सुनवाई 8 जुलाई के लिए निर्धारित की गई है, जिसमें शिकायतकर्ता फिल्म के पोस्टर में कैलाश मानसरोवर की छवि का उपयोग करने के लिए अपवाद है।

Also read:- वरुण धवन की ‘कुली नं 1’ नई फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ और ‘सदक 2’ के साथ एक ओटीटी रिलीज़ होने वाली है।

सदक 2’ इसी नाम की 91 हिट फिल्मों की अगली कड़ी है, जिसमें पूजा भट्ट और संजय दत्त मुख्य भूमिका में हैं। दोनों की सीक्वल में वापसी भी होती है। जो कोरोनोवायरस महामारी के कारण भारत भर के सिनेमाघरों की जगह डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

इस बीच, भट्ट सोशल मीडिया पर भड़क रहे हैं, सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद आलिया ने भी अपने इंस्टाग्राम पर टिप्पणी को बंद कर दिया है। सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद प्रशंसक बॉलीवुड ब्लूब्लड्स और स्टार किड्स पर भडके हुए है, जो जवाबदेह नहीं हैं। प्रशंसक चाहते है की फिल्म उद्योग में बाहरी लोगों को मौका देना चाहिए।

Previous articleअमिताभ बच्चन KBC 12 के लिए पंजीकरण करने का अंतिम मौका
Next articleअब दिल बेचारा अभिनेत्री संजना सांघी ने मुंबई छोड़ने के बारे में क्या कहा?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here