पूजा भट्ट आलोचनाओं के चुटकुलों से क्यों हैरान हो गई।

0
161

पूजा भट्ट Pooja Bhatt आलोचनाओं के चुटकुलों से क्यों हैरान हो गई। अभिनेत्री, निर्देशक और निर्माता पूजा भट्ट Pooja Bhatt ने बाथटब में खुद की एक थकाऊ तस्वीर साझा करने के लिए Instagram पर लिया।

अभिनेत्री पूजा भट्ट ने बुधवार को 1990 से खुद की एक ब्लैक एंड व्हाइट थ्रोबैक तस्वीर साझा की और मजाक में कहा कि उन्होंने इन सभी वर्षों में आलोचना से कैसे निपटा है।

पूजा भट्ट आलोचनाओं के चुटकुलों से क्यों हैरान हो गई।

यह भी पढ़ें: – अनुष्का शर्मा लेटेस्ट मैगजीन कवर फ़ोटो तूफान की तरह इंटरनेट पर…

पूजा भट्ट Pooja Bhatt ने आलोचना से कैसे निपटा है।

इसे साझा करते हुए उन्होंने लिखा: “ इस आलोचना से मुझे फजीहत नहीं हुआ! मैं 90 के दशक की शुरुआत से गर्म पानी में रही हूँ।”

तस्वीर में पूजा भट्ट एक बाथटब के अंदर हाथ में एक पेय के साथ दिखाती है। तस्वीर पर प्रतिक्रिया देने वालों में उनकी सौतेली मां सोनी राजदान भी थीं। उसने टिप्पणी अनुभाग में लिखा,

“लव लव लव लव इट।”आप हमेशा एक रॉकस्टार रहे हैं, और कोई भी व्यक्ति यह नहीं कहता है कि वह आपसे कभी दूर हो सकता है। आपने जो हासिल किया है, उस पर गर्व करें। मुझे तुम पर गर्व है ”

90 के दशक में Pooja Bhatt

90 के दशक में पूजा भट्ट Pooja Bhatt एक प्रमुख अभिनेता थीं, जिन्होंने ज़ख्म, सदक और दिल है मुश्किल नें जैसी सफल फिल्मों में काम किया था। 2000 के दशक तक, वह केवल एक निर्माता के रूप में और एक निर्देशक के रूप में खुद को फिर से परिभाषित करने के लिए एक अभिनेता के रूप में गुमनामी में चली गईं। उन्होंने अतीत में पाप (2004), हॉलिडे (2006), ढोका (2007), कजरारे (2010) और जिस्म 2 (2012) जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है और अपने परिवार के प्रोडक्शन हाउस, विश्वेश फिल्म्स के साथ जुड़े रहे हैं।

यह भी पढ़ें: – अक्षय कुमार की अगली फिल्म बेलबॉटम बहुत जल्द आने वाली है

पूजा भट्ट Pooja Bhatt अपने पिता महेश भट्ट की फिल्म सदक 2 में एक अभिनेता के रूप में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो उसी नाम की उनकी अपनी फिल्म की अगली कड़ी है। फिल्म में उनकी सौतेली बहन आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं और संजय दत्त भी एक प्रमुख भूमिका में दिखाई देंगे। यह फिल्म से महेश के निर्देशन में वापसी करती है pooja। पूजा भट्ट आखिरी बार फिल्म में एक अभिनेता के रूप में 2001 में अंग्रेजी भाषा की फिल्म एवरीबडी सेज आई एम फाइन की हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here