जॉली ल.ल.बी 2 की झलक

0
1124

अभी कुछ ही देर पहले खिलाडी कुमार की आनेवाली फिल्म जॉली ल.ल.बी2 का ट्रेलर आया.ये फिल्म तो ऐसे अगले साल यानी १० फेब्रुअरी को सिनेमा घरों में आएगा लेकिन फिल्म की ट्रेलर देख नएसाल में नए क्रीतिमान बनने की पूरी आशा की जा सकती है ये फिल्म २०१३ में आयी जॉली ल.ल.बी की स्क्विल है जिसने छोटे बजट की होते हुए काफी अच्छी कमाई की थी. और शायद यही वजह होगी की फिल्म के डायरेक्टर सुभाष कपूर ने इस बार खिलाडी कुमार के साथ बड़ी बाजी खेली है.पहले सिक्विल में अरशद वारसी,बोमन ईरानी और अमृता राव थे.

Jolly Llb-2 trailor launched

वैसे ये फिल्म शुरुआत से ही चर्चाओं में रही है जब खबर आयी की अक्षय कुमार ने १०० करोड़ की रकम ली है इस मूवी में.वैसे खिलाडी कुमार की बीती कुछ फिल्मो की सफलता ने उन्हें काफी ऊपर ला खड़ा कर दिया है चाहे वो हॉलीडेज या बेबी हो उन्होंने अपने अभिनय की बहुत गहरी छाप छोरी है. लेकिन इस फिल्म में वो काफी अलग नजर आरहे है खिलाडी कुमार में इसमें मुछ भी रखी है और काफी सिंपल लुक दिया है अपने कैरेक्टर को.उनके कैरेक्टर का नाम जगदीश्वर मिश्रा आका ‘जॉली’ है और उनके ओप्पोसिट हुमा कुरैशी है इसके अलावा इस फिल्म में अन्नू कपूर , मानव कॉल और सौरभ शुक्ला अहम् भूमिका में है.इस फिल्म में अक्षय कुमार एक सिंपल लॉयर की भूमिका में है और अपने अभिनय से अपने कैरेक्टर को बखूबी निभाते दिख रहे है.

फिल्म के डायलाग पर काफी जोर दिया गया है और हरेक चीज़ पर काफी मेहनत दिख रही है. निश्चित तौर पर अक्षय कुमार के फैन के लिए ये ये नए साल का एक बड़ा तौफा होने वाला है.वही हुमा कुरैशी की अदा भी दर्शको को लुभा रही है और सुभाष कपूर की डायरेक्शन तो लाजवाब है ही.पूरा मिला के एक नए साल पर बॉक्स ऑफिस पर ब्लास्ट के लिए रेडी है ये फिल्म.फिल्म का प्रमोशन भी काफी बड़े पैमाने पर किया जारहा है चाहे सोशल मीडिया हो या पब्लिक प्लेस.

आनेवाले इस फिल्म को हमारे तरफ से ढेर शुभकामनाये और आशा है की अक्षय कुमार की जादू इस फिल्म में सर चढ़ कर बोले.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here