भारत पहुचे बीबर , जानिये कितने बजे और कैसे करेगे परफॉर्म

0
1160
justin bieber reached india

कनैडियन पॉप सिंगर जस्टिन बीबर भारत पहुच चुके हैं और  जस्टिन आज शाम को परफॉर्म करेगे | हम बात कर रहे हैं 23 साल के ग्रैमी विनर सिंगर जस्टिन बीबर की, जिनका लाइव प्रोग्राम आज मायानगरी के डी.वाई पाटिल स्टेडियम में होने वाला है। जस्टिन बीबर को देखने के लिए देश के कोने कोने से भरी संख्या में लोग मुंबई पहुच चुके हैं |

justin bieber reached india

ये हैं टिकटों का हाल

मालूम हो कि इस प्रोग्राम की सबसे सस्ती टिकट 4000 की है, जिसकी पार्किंग 4 किमी दी गई है जबकि 25000 की डायमंड , 15000 की प्लेटिनम, 10000 की गोल्ड और 7000 की सिल्वर टिकट वालों की पार्किंग स्टेडियम से 2 किलोमीटर की दूरी पर रखी गई है।

आपको बता दें कि पॉप स्टार जस्टिन ड्र बीबर तड़के बुधवार कड़ी सुरक्षा के बीच अपने ‘पर्पस वर्ल्ड टूर’ के लिए मुंबई पहुंच चुके हैं। उन्हें छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल हवाईअड्डा से दक्षिण मुंबई के सेंट रेजिस होटल में जेड-प्लस सुरक्षा के बीच ले जाया गया। बीबर नवी मुंबई के डी.वाई. पाटील स्टेडियम में आज होने वाले कॉन्सर्ट में हिस्सा लेने के लिए निजी हेलीकॉप्टर से पहुंचेंगे।

ऐसी हैं बीबर की सुरक्षा

प्रशासन के मुताबिक आज 45000 से ज्यादा लोग बीबर के प्रोग्राम को देखने के लिए स्टेडियम पहुंचेंगे, जिनकी सुरक्षा के लिए मुंबई पुलिस ने 25 अधिकारियों के साथ 500 कर्मियों की तैनाती की है। जस्टिन का शो रात 8 बजे शुरू होगा। इसके अलावा ड्रोन से भी निगरानी रखी जाएगी।

ये हैं जस्टिन का शैड्यूल

जस्टिन बीबर और 25 डांसर्स की उनकी टीम आठ बजे स्टेज पर आएगी और ये 90 मिनट तक परफॉर्म करेंगे। स्टेडियम के अंदर, पुलिस सादे कपड़ों में होगी। कार्यक्रम स्थल की सीसीटीवी कैमरे से निगरानी रखी जाएगी।

गौरतलब हैं की जस्टिन बीबर ने भारत आने से पहले अपने मांगो की लंबी चौड़ी लिस्ट राखी थी जिसे पूरा किया गया हैं जिसमे उनके होटल से स्टेडियम तक जाने के लिए चौपर और दो फाइव स्टार जैसे होटलों को बुकिंग शामिल हैं | जस्टिन बीबर का शो देखने के लिए कई सरे बॉलीवुड सितारे भी पहुचेगे |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here