अपनी मौत से पहले श्रीदेवी की आखिरी इच्छा जानकर आप भी चौक जाएंगे

0
1006

फिल्म जगत से जुड़ी इन दिनों की सबसे दुखद घटना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है । और यह खबर और कोई नहीं बल्कि भारतीय फिल्म सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री और कई अभिनेत्रियों की आइडल श्रीदेवी की है । आपको बता दें कि श्रीदेवी आज हम सबके बीच नहीं रही है बीते कुछ दिनों पहले श्रीदेवी की दुबई में शनिवार को रात कार्डियक अटैक आने की वजह से निधन हो गया । जैसे ही यह खबर आउट हुई तो केवल उनके चाहने वालों को ही नहीं होती बल्कि पूरे बॉलीवुड जगत के साथ-साथ पूरे देश में सनसनी फैल गई ।

हर कोई श्रीदेवी की मौत का मातम बनाता हुआ दिखाई दिया लेकिन जिस वक्त से श्रीदेवी की मौत की खबर फैलने लगी उसके पश्चात से ही देशभर में श्रीदेवी के बारे में जानने के लिए सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं शुरू हो गई । कई लोग उन्हें YouTube Facebook और इंस्टाग्राम के जरिए जानने के पीछे छूट गए । लेकिन हाल ही में श्रीदेवी से जुड़ी सबसे बड़ी खबर सामने आई है जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे दरअसल अपने आखिरी के दिनों में श्रीदेवी फिल्म से काफी ज्यादा जुड़ी रही ।

श्रीदेवी इन दिनों अपनी बड़ी बेटी जानवी कपूर की आने वाली डेब्यू फिल्म धड़क को लेकर काफी उत्साहित थी और उन्होंने अपनी बेटी के फिल्म के प्रमोशन के लिए कोई कसर बाकी नहीं रखी थी फरवरी के महीने में उन्होंने इस फिल्म को लेकर कुल 7 ट्वीट किए थे इनमें से वह अपने चाहने वालों को लेकर ट्वीट कर रही थी और साथ ही श्रीदेवी ने अपने पति और अपने काम के बारे में भी ट्वीट पर खूब जिक्र किया । लेकिन हैरान करने वाली सबसे बड़ी बात यह थी कि मरने से कुछ समय पहले पूर्व ही उन्होंने कुछ बातें ट्वीट की जिन्हें जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे दरअसल उन्होंने ट्वीट करके अपनी एक ऐसी इच्छा जाहिर की जो आपको अवश्य जानना चाहिए । आखिरी ट्वीट श्रीदेवी ने 23 फरवरी को किया था जिनमें उन्होंने तमिल फिल्म kanthandi फिल्म के ट्रेलर को ट्वीट करते हुए पूरी टीम को खूब बधाइयां दी ।

इससे पहले भी श्रीदेवी ने 14 फरवरी को 2 ट्वीट किए थे और पहले ट्वीट में उन्होंने सबसे पहले महाशिवरात्रि के लिए अपने तमाम फैंस को शुभकामनाएं दी थी और इसके बाद दूसरा ट्वीट उन्होंने लोगों को प्यार के दिन अर्थात वैलेंटाइन डे के दिन शुभकामनाएं देते हुए दिया था । साथ ही इससे पहले बीती 4 फरवरी को उन्होंने अभिषेक बच्चन को उनके जन्मदिन के लिए ट्वीट कर बधाइयां दी थी । 2 फरवरी को श्रीदेवी ने सिक्किम के मंत्री को अपने पति की शानदार वेलकम के लिए ट्वीट का धन्यवाद दिया था ।

अपने पति के साथ सिक्किम जानी जाती थी श्रीदेवी ट्वीट कर जताई इच्छा

सिक्किम की सरकार ने बोनी कपूर को उनके फिल्म जगत में अपूर्व योगदान के लिए सम्मानित किया था जिसे लेकर श्रीदेवी काफी उत्साहित थी और उन्होंने 23 फरवरी को एक ट्वीट करके भी यह बात बताएं कि उन्हें अपने पति के साथ सिक्कम जाने की इच्छा हो रही है और वह अगली बार ऐसा जरूर करेगी क्योंकि उन्हें यह जगह काफी पसंद है

https://youtu.be/M4sP6ZgMUt0

Previous articleदेश में सामने आया एक और बैंक घोटाला, इस बार कांग्रेस के इस मुख्यमंत्री पर आ सकती है आच
Next articleस्विमिंग पूल के किनारे टॉपलेस हुई छोटी बहू , तस्वीरें देख सर्दी में भी छूट जाएंगे आपके पसीने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here