पीएम की जनसभा में गूंजे ठहाके, यूपी की वेबसाइट व नारियल के जूस पर ली चुटकी

0
990
laughter at pm rally modi mocked at up website and coconut juice

उत्तर प्रदेश में छठे चरण के चुनाव से पहले आज पीएम मोदी महाराजगंज में एक जनसभा को संबोदित कर रहे हैं. पीएम मोदी ने उयहाँ लोगों से कहा कि पीएम ने कहा कि चुनाव के 5 चरण पूरे हो चुके हैं, इन पांचों चरण में यूपी के मतदाताओं ने जमकर मतदान किया है. पांचों चरण का हिसाब लोगों ने लगा लिया है, अब विपक्ष के लिए बचने की कोशिश बेकार है. यूपी के लोग 15 साल का बदला ले रही है, 15 साल से यूपी को लूटने वालों को चुन-चुन कर साफ कर रही है.

laughter at pm rally modi mocked at up website and coconut juice

आपको बता दें कि राहुल गाँधी विशेष रूप से प्रधानमंत्री के सफाई कार्यक्रम का मज़ाक उड़ाते रहे हैं. आज प्रधानमंत्री मोदी ने राहुल की इसी बात पर तंज भी कसा. पीएम ने कहा कि यूपी ने स्वच्छता अभियान को आगे बढ़ाया, गंदी राजनीति को साफ करने का काम किया है. यादव परिवार में बढ़ते परिवारवाद को लेकर पीएम का कहना था कि ये चुनाव अपनों परायों के बीच के भेद को मुक्त करने का चुनाव है, ये चुनाव भाई-भतीजेवाद के खिलाफ चुनाव है.

यूपी में सात चरणों में चुनाव होना हैं. प्रधानमंत्री ने इन सात चरणों को इन्द्रधनुष के सात रंगों के सामान बताते हुए कहा कि 5 चरणों में जनता ने बीजेपी को जिताया, और छठें और 7वें चरण में बीजेपी को जनता का सपोर्ट बोनस के रूप में मिलेगा.

प्रधानमंत्री आवास योजना का जिक्र करते हुआ पीएम ने कहा कि यूपी में 30 लाख परिवारों के पास रहने के लिए घर नहीं है, भारत सरकार ने इसके लिए योजना बनाई जिससे 2022 तक सबको घर मिलेगा. इसका मतलब 1.5 करोड़ लोगों के पास अपना घर नहीं है. लाखों लोग दशकों तक आजादी के लिए लड़ते रहे लेकिन आजादी के इतने साल बाद भी लोगों के पास रहने के लिए घर नहीं है.

आज भी प्रधानमंत्री कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी पर तीखे वार करने से नहीं चुकें. राहुल गाँधी के लिए पीएम ने कहा कि कांग्रेस के नेता को भगवान से प्रार्थना की ईश्वर राहुल को लंबी आयु दे, कल मणिपुर में उन्होंने किसानों के लिए घोषणा की. अब वे नारियर का जूस निकालेंगे और इंग्लैंड में बेचेंगे. बच्चों को भी पता है कि नारियल का जूस नहीं पानी होता है. नारियल केरल में पैदा होता है पर ये मणिपुर में निकालेंगे. ये नेता आलू की फैक्ट्री लगाने की बात करते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here