यूपी चुनाव : योगी आदित्यनाथ ने खुद को बाते सीएम उम्मीदवार के लिए फिट

0
1190
Adityanath said he is fit for CM candidate

यूपी चुनाव अपने चरम पे हैं और अभी तक केंद्र में काबिज और पूर्व बहुमत से जीत का दावा करने वाली बीजेपी ने यूपी में अपने सीएम उम्मीदवार की घोषणा नहीं की हैं | यूं तो बीजेपी में सीएम के कई उम्मीदवार हैं लेकिन भाजपा के फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ ने कहा की वो इस पद के लिए बिलकुल फिट हैं | योगी आदित्‍यानाथ ने दावा किया कि मेरी कट्टरपंथी वाली छवि नहीं और हमने गोरखपुर का विकास करवाया है। उन्‍होंने कहा कि मैं महिला आरक्षण के विरोध में नहीं हूं। उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री पद की योग्‍यता के बारे में कहा कि सीएम बनने की हर विशेषता मेरे अंदर है। बीजेपी का कार्यकर्ता ही सीएम बनेगा। वहीं योगी ने खुद को सीएम पद के लिए योग्‍य बताते हुए कहा कि यूपी के सीएम में तीन विशेषता होनी चाहिए, मैं सब में फिट हूं ।

Adityanath said he is fit for CM candidate

हम शास्त्र और शस्त्र दोनों लेकर चलेगे –

उन्‍होंने सवाल किया कि दुनिया का हर मुस्लिम बाहुल्य इलाका अतिसंवेदनशील क्‍यों होता है? उन्‍होंने कहा कि पेशेवर अपराधियों को टिकट नहीं दिया और हिंदू-मुस्लिम के आधार पर हमारी पार्टी टिकट नहीं देती है। योगी ने कहा कि बीजेपी में कोई लॉबी नहीं है। साथ ही उन्‍होंने यह भी कह दिया कि रक्षा के लिए बंदूक बटनी चाहिए। इसलिए हम शास्‍त्र और शस्‍त्र दोनों को साथ लेकर चलेंगे। उन्‍होंने कहा कि मैं चुनाव में हिंदू-मुस्लिम की बात कर के चुनावी माहौल वोट पाने के लिए गर्म नही करता , मैं लोगों के मुद्दे उठाता हूं।

यूपी में बिजली भी धर्म देखकर दी जाती हैं –

उन्‍होंने साफ तौर पर कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हालात बुरे हैं, नहीं सुधरे तो कश्मीर बन जाएगा। उत्‍तर प्रदेश में बिजली की आपूर्ति को लेकर उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सुर में सुर मिलाते हुए कहा कि यूपी में बिजली सप्लाई में भेदभाव होता है। यूपी में हिंदू-मुस्लिम के आधार पर बिजली बांटी जाती है।

योगी आदित्यनाथ ने ये बातें एबीपी न्यूज़ को दिए अपने एक इंटरव्यू में कही और उन्होंने कहा की हम एक नया कश्मीर बनने से रोक रहे हैं और जो देश को तोड़ रहा हैं हम उन्हें तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here