ममता ने दी मोदी के आवास के बाहर धरने पर बैठने की चेतावनी

0
515

नोटबंदी के फैसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ हमला और तेज करते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को चेतावनी दी कि वह मोदी के आवास के बाहर धरने पर बैठेंगी। ममता ने साथ ही मोदी को राजनीति से खदेड़ने का संकल्प लेते हुए कहा कि ‘मोदी जैसे तानाशाह’ की राजनीति में कोई जगह नहीं है।

ममता ने दी मोदी के आवास के बाहर धरने पर बैठने की चेतावनी (National)

नोटबंदी के खिलाफ यहां एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए ममता ने कहा, “मैं सभी से एक अपील करती हूं कि आप यह संकल्प लें कि चाहे मैं जिंदा रहूं या मर जाऊं, लेकिन आप (मोदी) को राजनीति से बाहर खदेड़ देंगे। मोदी बाबू राजनीति में आप जैसे तानाशाह की कोई जगह नहीं है। यह एक लोकतांत्रिक देश है।”

ममता ने ‘तानाशाही नहीं चलेगी’ जैसे नारे लगाए और मोदी से नोटबंदी का फैसला वापस लेने की मांग की। ममता ने कहा, “कोई भी फैसला पर्याप्त तैयारी के बाद ही लिया जाना चाहिए, नहीं तो आम आदमी के लिए इसके नतीजे भयावह हो जाते हैं। आपके फैसले के कारण 80 लोगों को खुदकुशी करनी पड़ी। न तो बैंकों में रुपया है और न लोगों की जेबों में। किसानों, श्रमिकों के पास खाना खाने तक के पैसे नहीं हैं। रेहड़ी-पटरी वाले और छोटे दुकानदार दुख से रो रहे हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here