शादी की जल्दी में भूल गया यह शख्स पायजामे का नाडा बांधना।देखें विडियो।

0
1558
man in hurry of wedding forgot to tie his pajama

जैसा कि आप जानते हैं कि आज-कल शादी ब्याह का सीजन चल रहा है। आपको भी अनेक रिश्तेदारों से शादी ब्याह के नियोते आ रहे होंगे।आपकी कोई सहेली शादी के बंधन में बंध रही होगी या आपका कोई जिगरी दोस्त सूली पर चढ़ रहा होगा।हमारी तरह आप भी ऐसा मानते होंगे कि वही शादी यादगार रहती है जिसमें कुछ अलग या मज़ेदार हुआ हो।शादी ब्याह से सम्बंदित आपने अनेक किस्से देखें और सुने होंगे जिनमें कुछ किस्से गंभीर होंगे और कुछ किस्से बहुत ही मज़ेदार।आज हम आपको एक ऐसे ही किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं।इस किस्से में बेचेरे दुल्हे के साथ कुछ ऐसा हो गया जिसकी कल्पना उस दुल्हे ने कभी सपने में भी नहीं की होगी।तो चलिए इस किस्से को बताने की शुरुआत करते हैं और साथ ही में हम आपको इस मज़ेदार किस्से की विडियो भी दिखाएँगे।

man in hurry of wedding forgot to tie his pajama

यही वो दूल्हा है जिसकी हम चर्चा कर रहे हैं।इस दुल्हे को शादी करने की इतनी जल्दी थी कि यह अपने पायजामे का नाडा बांधना ही भूल गया।जी हाँ शादी करने की जल्दी में यह शख्स अपने पायजामे का नाडा बांधना ही भूल गया।जैसे ही यह आदमी अपनी होने वाली पत्नी को जयमाला पहनाने आगे बढ़ा तो उसका पायजामा सरक के नीचे गिर गया। कुछ समय तक तो दुल्हे को अपने पायजामे गिरने की बनक तक नहीं थी परन्तु जब साथ खड़े रिश्तेदारों ने हस्ते हुए उसकी तरफ देखा तो उसे पता चला कि उसका पायजामा सरक के नीचे गिर चुका है।यह देखकर दुल्हे के साथ-साथ वहां खड़े रिश्तेदार भी ज़ोर-ज़ोर से हंसने लगे।निश्चित ही वहां मोजूद हर शख्स इस आदमी के साथ हुए किस्से को कभी भी नहीं भूल पाएगा।

अब आपके मन में भी इस किस्से को अपनी आँखों से देखने का कर रहा होगा और आप काफी उत्साहित भी होंगे।तो खास आपके लिए हमारे पास एक विडियो भी मोजूद है जिससे आप भी शादी में हुए इस किस्से को देख सकते हैं।

http://www.youtube.com/watch?v=n_uqe721SnI

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here