मनु ने उठाए मनवीर की कैप्टेंसी पर सवाल,बताया मनवीर को मतलबी

0
1129

बिग बॉस का सीज़न 10 अपने अंतिम महीने में पप्रवेश कर चुका है और घर के सदस्यों में लड़ाई-झगड़ा ,तानो-तानी,शौक-शिकायत, सवाल और साथ  ही में एंटरटेनमेंट जारी है। इस सीज़न में बहुत से ऐसी चीज़ें देखने को मिली जोकि पहले बिग बॉस के इतिहास में कभी नहीं हुई थी।हम सब अवश्य ही इस सीज़न को अच्छी तरह से याद रखेंगे।हाल ही में हुए एक एपिसोड में मनवीर के सबसे करीबी दोस्त मनु ने उनकी कैप्टेंसी पर सवाल उठाए हैं।आखिर मनु का मनवीर की कैप्टेंसी के बारे में क्या कहना था?जानने के लिए पढ़े यह लेख।

Manveer raised questions on captain Manu

मनवीर के बारे में बोलते हुए मनु बोले कि मनवीर भले ही घर के कैप्टेन बन गए हों परंतु उनमें एक कैप्टेन की कोई खूबी नज़र नही आ रही है।आपको बता दें कि मनवीर इग्लू वाले टास्क को जीतकर घर के कैप्टन बने थे और उस समय मनु पंजाबी बहुत खुश थे परंतु अब अचानक ही उनका मनवीर के लिए नजरिया बदल गया है जोकि काफी चोंकाने वाला है।

मनु आगे बोलते हैं कि यह समय ऐसा होता है जब हर कोई अपनी औकाद भूल जाता है और अपना असली रूप सामने दिखाता है।ये शब्द मनु ने मनवीर का नाम लेते हुए नहीं बोले परंतु मनवीर की चर्चा के दौरान ही मनु ने इस शब्दों का प्रयोग किया।मनु के साथ-साथ नीतिभा भी घर के कैप्टेन मनवीर से खफा हैं।उन्होंने भी मनवीर की कैप्टेंसी पर सवाल उठाते हुए उनके बारे में खूब बोला।फिलहाल मनवीर इन सब से अनजान हैं।

वहीँ दूसरी ओर बानी जे भी घर में बहुत खफा हैं।इस समय घर में वह बिल्कुल अकेली हैं।पहले गौरव चोपड़ा उनके एकमात्र दोस्त थे परंतु पिछले हफ्ते गौरव चोपड़ा के घर से बेघर हो जाने के बाद बानी बिल्कुल अकेली पड़  हैं।घर में कोई भी सदस्य उनसे ज़्यादा बात नहीं कर रहा है जिसकी वजह से उन्हें घर में अकेलेपन का सामना करना पड़ रहा है।

 

Previous articleमारुती इग्निस के बारे में दस बाते जो आप जानना चाहेगे
Next articleरईस के नए गाने “जालिमा “की झलक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here