मायावती ने जनता को दिलाया भरोसा, इस बार नहीं बनेगी मूर्तियाँ

0
738

आज बसपा सुप्रीमो मायावती ने गाज़ियाबाद में एक चुनावी रैली को संबोदित किया. यहाँ भी मायावती ने अपने विरोधियों यानि सपा. कांग्रेस और भाजपा को आड़े हाथो लिया. मायावती ने लोगों से कांग्रेस-सपा गठबंधन और भाजपा को अपना वोट ना देने की अपील की. मायावती ने अखिलेश की सरकार को हमेशा से ही गुंडों की सरकार बताया हैं. गाजियाबाद में भी मायावती ने बुलंदशहर कांड व दादरी की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि यूपी के लोग डरें हुए हैं.

mayawati promise to public this time no statutes to be built

भाजपा को मायावती ने नोटबंदी के मुद्दे पर घेरा. मायावती ने ने कहा अगर यूपी में भारतीय जनता पार्टी की सरकार आती हैं तो यहां गरीबों की हालत खराब हो जाएगी. सपा के लिए बहनजी ने कहा कि अगर मतदाता सपा के लिए वोट करेगा तो उससे फायदा भाजपा को होगा. क्यूंकि अभी भी अखिलेश व मुलायम के पक्ष के लोग एक दूसरों को हराने की कोशिश में लगे हैं.

ये रही बहनजी के भाषण की मुख्य बातें..

  • मायावती ने सपा पर आरोप लगाया कि सपा सरकार ने चालाकी से मायावती के शासनकाल में जिन विकास कार्यो को करने का निर्णय लिया गया था उन्हें अपने नाम से प्रचारित किया हैं.
  • वर्तमान सपा सरकार को गुंडों की सरकार बताते हुए मायावती ने कहा कि अभी तक सपा के राज्य में सत्ता में रहते हुए प्रदेश में 300 छोटे बड़े दंगे हो चुके हैं. इनमे मुज़फ्फरनगर का दंगा, बुलंदशहर कांड व दादरी की घटना भी शामिल हैं.
  • भाजपा को नोटबंदी के मुद्दे पर घेरते हुआ बहनजी ने कहा कि नोटबंदी का फैसला केवल राजनितिक लाभ के लिया गया हैं. इस फैसले से 90 फीसदी गरीब लोग उबर नहीं पाए है और कई लोग बेरोजगार हो गए हैं. केंद्र की बीजेपी सरकार ने नोटबंदी के बाद अभी तक ये नही बताया कि 3 महीने में कितना कालाधन आया.
  • साथ ही बहनजी ने ये भी कहा कि प्रधानमंत्री ने 10 महीने पहले ही अपने नेताओं और बड़े पूंजीपतियों का कालाधन ठिकाने लगा दिया था.
  • मायावती ने अल्पसंख्यक समुदाय के लोगो को कहा कि अगर वे अपना वोट सपा को देंगे तो उसका सीधा फायदा बीजेपी को ही मिलेगा.
  • कांग्रेस के विषय में मायावती ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अपनी गलत नीतियों के चलते केंद्र की सत्ता से बाहर हुई.
  • आज भी मायावती ने शिवपाल का जिक्र करते हुए कहा कि मुलायम सिंह यादव ने पुत्र मोह में अपने भाई शिवपाल सिंह को अपमानित किया है.
Previous articleबर्फ़बारी के बीच कश्मीर घूमने पहुंची सनी लियॉन, तस्वीरें आईं सामने
Next articleयूपी चुनाव : पूर्वी इलाको में आदित्यनाथ की वजह से मुश्किल में बीजेपी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here