राज्यसभा हारने के बाद बोली मायावती, बीजेपी मेरी हत्या करवाना चाहती है, हमारा विधायक निकला धोखेबाज

0
286

फूलपुर और गोरखपुर उपचुनावों में मिली जीत का गुबार सपा और बसपा के दिमाग से उतर चुका है क्योकि राज्यसभा में इस गठबंधन को करारी हार मिली है | हार के बाद बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने कहा कि समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी ने मिल कर करागर रणनीति बनाई थी। माया ने कहा कि सपा हमें अतिरिक्त 9-10 वोट हमें देगी। उन्होंने कहा कि आगामी विधान परिषद चुनाव में बसपा के सभी विधायकों का वोट सपा के विधायकों को दिलाया जाएगा। माया ने कहा कि भाजपा ने इस चुनाव में प्रशासनिक मशीनकरी का इस्तेमाल किया।   उन्होंने कहा कि हमारे और सपा के बीच आई नजदीकी को तोड़ने के लिए हथकंडे आजमाए गए। माया ने कहा कि भाजपा ने लोकतंत्र को कलंकित किया। माया ने कहा कि योगी-मोदी ने प्रशासनिक आतंक पैदा किया। राज्यसभा चुनाव पर माया ने कहा कि विधायकों के वोट के लिए ED-CBI का डर दिखाया गया। उन्होंने कहा कि भाजपा की नीति धन्नासेठ समर्थक है।माया ने उन सभी विधायकों को धन्यवाद दिया जिन्होंने सपा और बसपा के समर्थन में वोट दिया। उन्होंने कहा कि कुछ विधायकों ने खुद को बचाने के लिए क्रॉस वोटिंग की।

Mayawati said after losing the Rajya Sabha that bjp wants to kill me

हमारा विधायक निकला धोखेबाज-

माया ने कहा कि हमारे एक विधायक ने दगाबाजी की। उन्होंने कहा कि यह अनैतिक जीत गोरखपुर और फूलपुर में उनकी हार को छिपा नहीं सकती ।यहां तक कि भाजपा को इसके बारे में पता है। माया ने कहा मोदी और उनके चेले की नींद उड़ गई है। अखिलेश अभी ज्यादा तजुर्बे वाले नहीं है। अखिलेश, राजा भैया की साजिश में फंस गए। माया ने कहा कि साल 2019 में मोदी को हराने में पूरी ताकत लगा देंगे।

गेस्ट हाउस काण्ड में भी बीजेपी को घेरा –

माया ने कहा कि मैं भाजपा और कंपनी को यह बताना चाहूंगी कि सपा और बसपा के बीच संबंधों को तोड़ने में उनकी कोशिश सफल नहीं होगी। कल के परिणामों से एसपी-बसपा का रिश्ता किसी भी तरह से एक इंच भी प्रभावित नहीं हुआ है। माया ने कहा कि भाजपा के लोग मुझे गेस्ट हाउस कांड की याद दिला रहे हैं। भाजपा अपने गिरेबां में झाकें और बताए कि मुझे सीएम पद से क्यों हटाया था। माया ने कहा कि जब वो घटना हुई थी उस वक्त सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का राजनीति से दूर-दूर तक कोई नाता नहीं था। अखिलेश उस घटना के जिम्मेदार नहीं हैं।

भाजपा मेरी हत्या करवाना चाहती है –

मायावती ने राज्य की भाजपा सरकार पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि ये सरकार हत्या कराना चाहती है। गेस्ट हाउस कांड में आरोपी पुलिसकर्मी को डीजीपी बना कर भाजपा का इशारा इसी ओर है। माया ने कहा कि अखिलेश को राजा भैया ने धोखा दिया। भाजपा के लोग और खुद कल्याण सिंह उन्हें कुण्डा का गुण्डा कहते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here