मोदी नहीं करते आडवानी की इज्जत- राहुल

0
806

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार को मुंबई पहुंचे, वहां उन्होंने रैली में अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। अपने भाषण में राहुल गांधी ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का कार्यकर्ता कांग्रेस पार्टी को चुनाव जीतता है। चाहे कुछ भी हो जाए। कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता का आदर होगा, उसकी रक्षा की जाएगा। अटल बिहार वाजपेयी के बारे में राहुल गांधी ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी देश के प्रधानमंत्री रह चुके हैं। जब वो बीमार हैं तो मैं उनसे जाकर मिला। हम उन्हें जब भी इज्जत देते थे जब वो पीएम थे। ये हमारा कल्चर है।

संगठन में मैं उठाऊंगा आवाज-

इसी दौरान उदाहरण देते हुए राहुल गांधी ने कहा गुजरात जाओ, कर्नाटक जाओ और पूछा टिकट कैसे दिया था। कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं से पूछकर टिकट दिया जाता है। संगठन में आपकी आवाज को उठाने की जिम्मेदारी मेरी है। राजस्थान में शक्ति प्रोजेक्ट तैयार किया है। हम चाहते हैं कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं की आवाज हर कांग्रेस नेता तक पहुंचे। हम जानते हैं भाजपा के झूठ के खिलाफ आप लड़ते हैं। मैं आपको बताना चाहता हूं कि ये पार्टी नेताओं की नहीं हैं आपकी है। इस पार्टी में सबसे जरूरी जगह आपकी है।

राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा जिस तरह से कर्नाटक में हारी उसी तरह ये लोग राजस्थान, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ में भी हारेगी। साल 2019 में सभी विपक्षी पार्टियां भाजपा को लोकसभा चुनाव में हराएंगी।

modi dont respect advani

नफरत फैलाती है बीजेपी-

राहुल गांधी ने कहा कि जहां भी भाजपा के लोग नफरत फैलाते हैं वहीं कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता को पहुंचा चाहिए। नोटबंदी पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा कि, प्रधानमंत्री ने 500 और 1000 रुपये का नोट रद्दी कर दिया। ये भी नहीं सोचा कि मुंबई के छोटे दुकानदारों, गरीब लोगों का क्या होगा? गरीब व्यक्ति जो सच में ‘मेक इन इंडिया’ करता है, उसको जरा भी शक्ति नहीं देते, थोड़ा भी पैसा नहीं देते। क्या गलती की थी उसने? बेरोजगारी पर बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा- बीजेपी की सरकार 24 घंटे में पूरे हिंदुस्तान में 450 युवाओं को रोज़गार देती है।  लालकृष्ण आडवाणी के बारे में राहुल गांधी ने कहा कि लालकृष्ण आडवाणी पीएम मोदी के गुरु रहे हैं लेकिन में कई समारोह में देखता हूं कि वो उनकी बिल्कुल भी रिस्पेक्ट नहीं करते हैं। कांग्रेस पार्टी पीएम मोदी से ज्यादा इज्जत लालकृष्ण आडवाणी की करती है।

आपको बता दे की आअज राहुल गाँधी मुंबई गए थे जहाँ उन्होंने कार्यकर्ताओ को संबोधित किया| राहुल गाँधी अपने उपर लगे एक आरोप के सिलसिले में कोर्ट में गए थे| जहाँ वो कार्यकर्ताओ से भी मिले और कोर्ट की सुनवाई में हाजिर रहे| आरएसएस के कार्यकर्ता ने उनके उपर झूठा बयान देना का आरोप लगाया है|

Previous articleदेश को बाट रहे बीजेपी और आरएसएस; राहुल गाँधी
Next articleNew Oppo RealMe Features

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here