विराट का चैलेन्ज स्वीकारने के बाद मोदी को मिला राहुल का चैलेंज, सोशल मीडिया में है वायरल

0
1063

मोदी सरकार में स्वास्थ्य मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ द्वारा शुरु किया गया फिटनेस चैलेंज बीजेपी के लिए सिरदर्द बनता जा रहा है। तेजस्वी यादव के बाद बाद अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने फिटनेस चैलेंज के सहारे पीएम मोदी पर निशाना साधा है। पीएम मोदी को राहुल गांधी ने फ्यूल चैलेंज दिया है। साथ ही राहुल गांधी ने डीजल-पेट्रोल के दाम कम ना होने की स्थिति में देशव्यापी आंदोलन करने की धमकी भी दी है।

राहुल का फ्यूल चैलेन्ज-

राहुल गांधी ने गुरुवार को सोशल प्लेटफॉर्म ट्विटर पर लिखा कि, डियर पीएम, यह देखकर अच्छा लगा कि आपने विराट कोहली के फिटनेस चैलेंज को स्वीकार किया। अब मैं आपको एक चैलेंज देता हूं।’ आप पेट्रोल-डीजल के दाम कम करिए या कांग्रेस पार्टी राष्ट्रव्यापी आंदोलन कर आपको ऐसा करने के लिए मजबूर करेगी। आखिर में उन्होंने लिखा, ‘मुझे आपकी प्रतिक्रिया का इंतजार है।’ इसके बाद उन्होंने ट्वीट के अंत में हैशटेग फ्यूल चैलेंज लिखा।

तेजस्वी यादव ने भी दिया-

आपको बता दें कि गुरुवार सुबह बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने पीएम पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया था कि, ‘विराट कोहली द्वारा दिए गए फिटनेस चैलेंज को स्वीकार करने के हम बिल्कुल खिलाफ नहीं हैं। मैं आपसे निवेदन करता हूं कि आप युवाओं को रोजगार देने, किसानों को कर्ज से मुक्ति दिलाने और दलित व अल्पसंख्यकों के खिलाफ हिंसा रोकने का वादा करने का मेरा चैंलेज स्वीकार करें। क्या आप मेरा चैलेंज स्वीकार करेंगे नरेंद्र मोदी सर?’

modi got Rahul's challenge getting viral on the social media

पीएम ने किया था कोहली का चैलेन्ज स्वीकार-

केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ द्वारा शुरू किए ‘हम फिट तो इंडिया फिट’ चैलेंज की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। राठौड़ ने एक वीडियो शेयर कर विराट को फिटनेस चैलेंज दिया था। जिसके जबाव में विराट ने एक वीडियो जारी किया और पीएम मोदी को फिटनेस चैंलेज दिया। प्रधानमंत्री मोदी ने क्रिकेटर विराट कोहली के फिटनेस चैलेंज को स्वीकार करते हुए कहा कि वह जल्द ही वीडियो शेयर करेंगे।

लगातार लोग मोदी को दे रहे है चैलेन्ज-

लोग लगातार मोदी को यह चैलेन्ज दे रहे है की वो पेट्रोल और डीजल के दाम करके दिखाए| बीजेपी मंत्री के द्वारा शुरू किया गया ये काम अब बीजेपी के गले की फांस बनता जा रहा है| कुछ लोग मोदी को राम मंदिर बनाने का चैलेन्ज दे रहे है और कुछ लोग कह रहे है की वो रोजगार वाला चैलेन्ज पूरा करे| आपको बता दे की सोशल मीडिया में ये अभियान बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है और ऐसा करने वाले अब लाखो लोग सामने आये है| फिटनेस को लेकर अब तक कोहली, ऋतिक रोशन, बबीता फोगाट जैसे सेलिब्रिटीज ने अपने जिम के विडियो शेयर किये है|

Previous articleफ्लोर टेस्ट से पहले कांग्रेस के लिए बुरी खबर, डीके शिवकुमार है नाराज, मनाने जुटे राहुल गाँधी
Next articleकैराना उपचुनाव: एक बर फिर गोरखपुर जैसे फसी बीजेपी, कांग्रेस ने बनाया बड़ा समीकरण

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here