प्रधानमंत्री मोदी ने बिना नाम लिये राहुल पर किया पलटवार. हँसतें-हँसते कसे तंज.

0
714

कल राहुल गाँधी के प्रधानमंत्री मोदी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाने के बाद से ही राजनीतिक हलचल तेज हो गयी थी. भले ही भाजपा ने प्रेस कांफ्रेंस कर प्रधानमंत्री को गंगा के समान पवित्र बता दिया हो फिर भी आज सभी प्रधानमंत्री मोदी की इस विषय पर उनकी प्रतिक्रिया जानना चाह रहे थे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर हैं. जहाँप्रधानमंत्री ने महामना मालवीय कैंसर सेंटर का शिलान्यास किया व  ESIC सुपर स्पेशियालिटी अस्पताल की भी नींव रखी. आज प्रधानमंत्री ने अपने संसदीय क्षेत्र को 2100 करोड़ की परियोजनाओं का उपहार दिया.

Modi Hitted back at Rahul Gandhi without taking his name

बिना नाम लिए राहुल गाँधी पर साधा निशाना

राहुल गाँधी ने शीतकालीन सत्र के दौरान कहा था कि अगर वो संसद में  बोलेंगे तो भूकंप आ जायेगा. राहुल की इसी बात पर प्रधानमंत्री मोदी ने चुटकी लेते हुए कहा,”अच्छा हुआ उन्होंने कुछ बोला, वरना भूकंप आ जाता.”  इस भाषण के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने सिर्फ राहुल गाँधी पर ही चुटकी नहीं ली बल्कि चिदंबरम व पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन पर भी निशाना साधा. मनमोहन सिंह सन सत्तर से अर्थव्यवस्था को सुधारने में लगे रहे फिर भी पचास प्रतिशत जनता गरीब हैं. प्रधानमंत्री मोदी ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर भी निशाना साधा और कहा कि अगर उन्हें सारी अर्थव्यस्था की जानकारी है तो उनके काल में लोगों का विकास क्यों नहीं हुआ.चिदंबरम जी कहते है कि गावों में बिजली नहीं हैं. ऐसा तो नहीं हुआ कि पहले बिजली थी अब मोदी खम्बा उखाड़ कर ले गया. ये कांग्रेस का रिपोर्ट कार्ड हैं को कांग्रेसी नेता ही दे रहे हैं.

कैंसर रिसर्च सेण्टर का शिलान्यास

प्रधानमंत्री मोदी ने बीएचयू में कैंसर रिसर्च इंस्टीटयूट का शिलान्यास किया गया। इस रिसर्च इंस्टिट्यूट के विषय में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि ये रिसर्च सेंटर मुंबई में कैंसर अस्पताल जैसा ही होगा . इस अस्पताल का लाभ पूरे उप्र के साथ ही विशेषकर पूर्वी उत्तर प्रदेश, झाारखंड और बिहार को भी लाभ मिलेगा.

डिजिटल पेमेंट को बढ़ावा देने की अपील की

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि नोटबंदी से नक्सलियों को कमर टूट गयी. पैसों की कमी के चलते अधिकतर नक्सली आत्मसमर्पण कर रहें हैं. साथ ही मोदी जी ने युवाओं से अधिक से अधिल डिजिटल पेमेंट को बढ़ावा देने का आग्रह किया. मोदी ने खा अगर आप नही चाहते कि काला धन फिर से न पनपे तो अधिक से अधिक पेमेंट डिजिटल तरीके से करें.

Previous articleअब नहीं मिलेगी नगद तनख्वाह , सरकार ने पास किया अध्यादेश
Next articleतो इतने रूपए खर्च होते है एक 500 और 2000 के नए नोट प्रिंट करने में

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here