यूपी चुनाव : महाराजगंज में बोले मोदी ,यह चुनाव सपा ,बसपा ,कांग्रेस का मुक्ति चुनाव हैं

0
1063

यूपी का मैदान जीतने में लगे पीएम मोदी ने आज महाराजगंज में रैली की और कांग्रेस , सपा और बसपा पे जमकर निशाना साधा | मोदी ने कहा की इंद्रधनुष के सात रंग होते हैं और यूपी में भी सात चरण में चुनाव हो रहे हैं, अब छठे व सातवें चरण का मतदान भी आपके हाथ में है। प्रदेश की जनता को इस बार भाजपा को ऐसा बहुमत देना है जो पहले किसी भी दल को हासिल नहीं हुआ है। यह चुनाव सपा-बसपा-कांग्रेस से मुक्ति का  चुनाव है, यह चुनाव अपने परायों के बीच भेद से मुक्त करने का चुनाव है, यह चुनाव सबको समान अवसर मिले इसके लिए है, यह चुनाव उंच और नीच के भेदभाव को तोड़ने वाला चुनाव है, यह चुनाव भाई-भतीजावाद के खिलाफ है।  मैं देशभर में स्वच्छता अभियान चला रहा हूं, लेकिन यूपी ने राजनीति से गंदगी हटाने का फैसला ले लिया है।

Modi said in Maharajganj, this election is for freedom from SP, BSP, Congress

हॉवर्ड नहीं हार्डवर्क काम आता हैं –

हमारे विरोधी कहते थे कि देश आगे बढ़ रहा था उसी समय आपने नोट बंद करके देश की आर्थिक विकास की गति को चौपट क्यों कर दिया। कोई कहता था 2 पर्सेंट जीडीपी कम हो जाएगा, लेकिन देश ने देख लिया है हार्वर्ड और हार्डवर्क में क्या फर्क होता है। देश के किसानों ने दिखा दिया है कि हार्वर्ड आगे बढ़ेगा कि हार्डवर्क, देश के किसानों ने दिखा दिया है कि हार्डवर्क आगे बढ़ रहा है। हिंदुस्तान के किसान, नौजवान ने हिंदुस्तान के विकास को कोई आंच नहीं आने दी है।

राहुल पे ली चुटकी –

मोदी ने कहा की कांग्रेस में एक ऐसे नेता हैं जो बड़े कमाल के हैं, मैं कामना करता हूं कि ईश्वर उन्हें बहुत लंबी आयु दें, वो कल मणिपुर गए, उन्होंने कल एक बड़ी घोषणा की किसानों के लिए कि वह अब मणिपुर से नारियल का जूस निकालेंगे और इसे इंग्लैंड में बेचेंगे। गरीब से गरीब बच्चों को मालूम होता है कि मुसम्मी का जूस होता है, अनार का जूस होता है, लेकिन यह कहते हैं कि नारियल का जूस निकलेगे। वो उत्तर प्रदेश में कहते हैं कि आलू की फैक्ट्री में लगाएंगे। अब कांग्रेस के पास ऐसे नए होनहार लोग हैं जो कोकोनट का जूस बेचेंगे लंदन में, उत्तर प्रदेश में लगाएंगे आलू की फैक्ट्री, इनसे आपको कौन बचाएगा, बताइए।

कुछ ये बाते –

  • यूपी की जनता 15 साल बदल ले रही हैं |
  • यूपी सरकार की वेबसाईट कहती हैं की कारनामा बोलता हैं |
  • यूपी की हालत सहारा रेगिस्तान जैसी हैं |
Previous articleयूपी चुनाव : स्मृति इरानी ने कहा , अखिलेश का काम नहीं उनका झूठ बोलता हैं
Next articleऑस्कर अवार्ड सेरेमनी में बेहद खूबसूरत नज़र आईं दीपिका पदुकोने, देखें तस्वीरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here