यूपी चुनाव : स्मृति इरानी ने कहा , अखिलेश का काम नहीं उनका झूठ बोलता हैं

0
948
Smriti Irani said akhilesh lies speaks not work

यूपी में चुनावी सभाओं के दौरान बयानों की धुंआधार आंधी जरूर चलती हैं नेता अपने विरोधियो पे निशाना साधने से नहीं चूकते | अभी हाल ही में केन्द्रीय कपडा मंत्री स्मृति जुबिन इरानी ने महाराजगंज में अपनी सभा के दौरान कहा की अखिलेश सरकार का काम नहीं उनकी गुंडई और झूठ बोलता हैं | स्मृति ने कहा की पांच वर्ष के सपा शासन में प्रदेश में गुंडई अपने चरम पर रही, महिलाएं असुरक्षित रहीं। महिलाओं-बच्चियों को यहां अकेले निकलने में डर लगता है।
जिसने गोरखपुर को एम्स नहीं दिया , उससे किया गठबंधन –

Smriti Irani alleged Rahul Gandhi not developed Amethi

उन्होंने सपा-कांग्रेस गठबंधन पर भी जमकर हमला बोला, उन्होंने कहा कि जब हमने प्रदेश सरकार से गोरखपुर में एम्स के लिए जमीन मांगी तो मुख्यमंत्री जमीन के लिए बढ़चढ़ कर बोल रहे थे। जिस कांग्रेस की सरकार ने गोरखपुर के एम्स को मंजूर नहीं किया, सपा ने उसी से गठबंधन कर लिया। सपा सरकार में जनता को स्वास्थ्य, बिजली, सड़क जैसी बुनियादी सुविधाओं से मरहूम रहना पड़ा है।

अखिलेश सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हैं –

अखिलेश सरकार सड़क, नाली, बिजली, पानी से लेकर भर्तियों और भ्रष्टाचार में डूबी है। सपा के नेता-मंत्री व सपाई गुंडे जमीनों, मकानों और दुकानों पर अवैध कब्जे का व्यापार चला रहे हैं। प्रदेश में लोक सेवा आयोग अखिलेश सेवा आयोग में तब्दील हो गया है।

कानून व्यवस्था ख़राब –

समृति ने कहा की यूपी में कानून व्यवस्था बिलकुल चरमरा गई हैं और लोगो का न्याय से भरोसा उठ चूका हैं | महिलायें असुरक्षित हैं और बाहर निकलने से डरती हैं | अखिलेश सरकार को आड़े हांथो लेते हुए अमृती ने कहा की अखिलेश सरकार हर मुद्दे पे चुप हैं और उनका कोई भी प्लान काम नहीं करता हैं |

जाहिर हैं की आज के समय में यूपी में बयानबाजी का दौर खूब चल रहा हर एक नेता अपने विपक्ष पे जमकर हमला बोल रहा हैं | चाहे वह यूपी सूबे के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव हो या फिर देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी , हर कोई अपने बयानों से तंज कस रहा हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here