नितीश राना ने गाली देकर विराट कोहली को किया ग्राउंड से बहार ! देखें वीडियो

0
653

जैसा कि आप जानते हैं कल आईपीएल के 11वें सत्र का दूसरा दिन था जोकि बेहद रोमांचक रहा. कल के दिन दर्शकों ने दो शानदार मुकाबलों का लुत्फ़ उठाया. केएल राहुल की धमाकेदार बल्लेबाज़ी की मदद से पहले मैच में किंग्स एलेवेन पंजाब ने अपने घर पर गौतम गंभीर की दिल्ली को एक कड़ी शिकस्त दी और वहीँ दूसरी ओर कोलकाता नाइट राइडर्स ने सुनील नरीन की शानदार बल्लेबाज़ी की बदोलत विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर बंगलौर को एक करारा झटका दिया. बंगलौर और कोलकाता के मैच में कल हमें बेहद उच्च कोटि का क्रिकेट देखन को मिला. भले ही कोलकाता नाइट राइडर्स ने आसानी से अंत में जीत प्राप्त की परन्तु फिर भी दोनों टीमों के बीच की टक्कर देखने लायक थी. मैच में चौके-छक्के तो खूब भरसे परन्तु इसी दौरान मैच में कुछ ऐसा भी हुआ जोकि वाकये देखने लायक है !

आप जानते ही होंगे कि कल युवा भारतीय खिलाडी नितीश राना ने विराट कोहली और डी विल्लिएर्स जैसे दो दिग्गज बल्लेबाज़ों को पवेलियन का रास्ता दिखाया. किसी को भी शायद यह उम्मीद नहीं थी कि नितीश राना जैसे पार्ट टाइम गेंदबाज़ विराट कोहली और डी विल्लिएर्स जैसे दो महान बल्लेबाज़ों को आउट करने में सफल होंगे परन्तु यही तो आईपीएल का मज़ा है! यहाँ कभी भी कुछ भी हो सकता था! 14वें ओवर में गेंदबाजी करने आये नितीश राना ने पहले तो डी विल्लिएर्स को चलता किया फिर उसके बाद उन्होंने ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को भी पवेलियन का रास्ता दिखाया और इस दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में शायद ही किसी ने सोचा हो ! जी हाँ विराट कोहली को आउट करते ही नितीश राना अपने जज़्बातों में काबू नहीं रख पाए और उनके मुह से कुछ ऐसा निकल आया जिसे देखकर खुद विराट कोहली भी हैरान थे!
विराट को आउट करते ही नितीश राना की सेलिब्रेशन देखने लायक थी और इसी सेलिब्रेशन के दौरान उनकी ज़ुबान से गाली भी निकल आई !
यहाँ देखें वीडियो-

जैसा कि आपने वीडियो में देखा, विराट कोहली की विकेट लेने के बाद नितीश राना बेहद खुश थे और खुश हों भी क्यों न ? विराट कोहली और डी विल्लिएर्स जैसे बल्लेबाज़ों को आउट करना उनके लिए वाकिये एक बहुत ही बड़ी उप्लाब्दी है. यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है. वीडियो में नितीश राना साफ़-साफ़ गाली देते नज़र आ रहे हैं परन्तु यह कोई बड़ी बात नहीं है खेल के मैदान में अक्सर ऐसा देखने को मिलता है कि खिलाड़ी जज़्बातों में आकर कुछ गलत बोल जाते हैं.

खैर यह तो रही कल की बात ! आज के मैच की बात करें तो आज भी हमें दो साल के बाद वापसी कर रही राजस्थान रॉयल्स और हैदराबाद के बीच एक शानदार मुकाबला देखने को मिल सकता है. दोनों ही टीमें आज जीत के साथ अपने इस आईपीएल सफर का आगाज़ करना चाहेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here