राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य ने नई जर्सी के अनावरण के मौके पर दिया यह बयान

0
1984
IPL से 2 साल के लिए निलंबित किए गए टीम राजस्थान रॉयल्स की बात करें तो एक बार फिर से यह टीम मैदान पर अपने खिलाड़ियों के साथ उतरने को तैयार है। जिससे कि लोगों को इस टीम से काफी ज्यादा उम्मीदें भी होगी। परंतु इस टीम से जुड़ी एक खबर IPL के शुरुआत से महज 2 दिन पहले आई है। इस खबर के मुताबिक ऐसा बताया जा रहा है कि 2 साल बाद IPL में वापसी करने जा रही है राजस्थान रॉयल्स की नई जर्सी का अनावरण हाल के दिनों में ही किया गया है। आपको बता दें कि जयपुर में आयोजित एक समारोह के दौरान उनकी टीम की नई जर्सी का अनावरण किया गया। नई जर्सी के अनावरण के मौके पर इस टीम के  कई दिग्गज खिलाड़ी भी मौजूद थे।
Image result for rajasthan royals new jersey 2018
आपको बता दें कि नई जर्सी के अनावरण के मौके पर कप्तान अजिंक्य रहाणे और तेज गेंदबाज उनादकट नई जर्सी को लोगों के सामने प्रस्तुत किया। इस मौके पर इस टीम के पूर्व कप्तान और मेंटर शेन वॉटसन भी मौजूद थे। आपको बता दें कि वर्ष 2008 में हुए आईपीएल के दौरान शेन वॉटसन की कप्तानी में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने पहली बार इस खिताब पर अपना कब्जा जमाया था। बताया जा रहा है कि राजस्थान रॉयल्स की नई जर्सी की मुख्य प्रायोजक लक्ष्मी सीमेंट है। इस बात की सूचना फ्रेंचाइजी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो के माध्यम से दिया है।
Image result for rajasthan royals new jersey 2018
नई जर्सी के अनावरण के मौके पर टीम के मेंटर शेन वॉटसन ने अपनी पुरानी टीम में टीम में बतौर एक मेंटर एक बार फिर से वापस आने की खुशी जाहिर की। उन्होंने बताया कि जिस टीम के लिए वह खेला करते थे उस टीम में एक बार फिर से मेंटर के तौर पर काम करना उनके लिए बहुत बड़ी सम्मान की बात है। उनके मुताबिक इस टीम से उनकी कुछ अच्छी यादें जुड़ी है। उन्होंने बताया कि उन्हें इस टीम के साथ जुड़ने के बाद इस शहर के बारे में जानने को बहुत कुछ मिला। जिसे मैं चाह कर भी कभी भुला नहीं पाऊँगा। उन्होंने आगे बोलते हुए कहा कि उनकी टीम काफी अच्छी है और उन्हें राजस्थान अपने घर जैसा ही लगता है।
Image result for rajasthan royal new dress 2018
इसे आगे बोलते हुए शेन वॉर्न ने कहा की IPL के सीजन में उनकी टीम काफी ज्यादा अच्छी है। उनके मुताबिक उन्होंने कई बार रहाणे को अपनी टीम के लिए कप्तानी करते हुए और खेलते हुए भी देखा है। जिसे देखते हुए ऐसा कहा जा रहा है कि वह आईपीएल के सबसे बेहतरीन कप्तान है। उन्होंने आगे बोलते हुए कहा कि उन्हें एक बेहद ही अच्छा मौका मिला है कि वह दुनिया के सबसे अच्छे खिलाड़ियों को अपना मार्गदर्शन दे सकें। उन्होंने यह भी बताया कि वह एक बार फिर से IPL में क्रिकेट टीम खेलने का पूरी तरह तैयार है। अपनी टीम को लेकर उन्होंने हाल में ही एक ट्वीट भी किया।
Image result for rajasthan royal logo
गौरवतलब है कि यह टीम 2 साल के बाद मैदान पर अपने खिलाड़ियों के साथ वापसी करने वाली हैं। आपको बता दें कि इस टीम के कप्तान रह चुके स्टीव स्मिथ को इस बार टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। इसके पीछे की वजह उनका बॉल टेंपरिंग विवाद को बचाया जा रहा है। स्टीव स्मिथ किस टीम से जाने के बाद अब इस टीम की कमान अजिंक्य रहाणे के हाथों में होगी। अब यह टीम एक बार फिर से मैदान पर वापस आकर चैंपियन बनने की तैयारियों में जुट गई है । अब आने वाले वक्त में देखना यह होगा कि आखिरी अपील किस तरह का प्रदर्शन IPL में दिखाती है और इस टीम के खिलाड़ी इस टीम को किस स्तर तक ले कर जाने में कामयाब हो पाते हैं।
Previous articleनितीश राना ने गाली देकर विराट कोहली को किया ग्राउंड से बहार ! देखें वीडियो
Next articleचेन्नई सुपर किंग्स के लिए बहुत ही बड़ा खतरा है कोलकाता का यह खिलाड़ी !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here