फिल्लौरी फिल्म का रिव्यु :एक बार फिर उम्मीदों पर खड़ी उतरीं अनुष्का शर्मा

0
937

जैसा कि आप जानते हैं आज मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की फिल्म फिल्लौरी देश के सभी बड़े पर्दों पर रिलीज़ हो चुकी है। अनुष्का और दिलजीत के चाहने वाले बहुत ही लम्बे समय से इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे। यदि आप अनुष्का शर्मा की इस नई फिल्म को देखना चाहते हैं परन्तु अभी भी आपके मन में संकोच है कि कहीं फिल्म फ्लॉप न हो और आपके सारे पैसे बेकार जाएँ तो आज का हमारा यह लेख ख़ास आपके लिए है। आज इस लेख में आपको आज ही रिलीज़ हुई फिल्म फिल्लौरी का रिव्यु करने वाले हैं जिसके माध्यम से आप यह जान सकते हैं कि आपको इस फिल्म को देखना चाहिए या नहीं ! तो चलिए शुरुआत करें।

Philauri movie review

सबसे पहले फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्लौरी फिल्म की कहानी बेहद खूबसूरत और अलग है। फिल्म में अनुष्का शर्मा एक भूतनी का किरदार निभाती नज़र आई हैं जिसका नाम शशि है। फिल्म की शुरुआत में सूरज और मेहरीन की छोटी-मोटी लव स्टोरी दिखाई गई है। इसके बाद जब सूरज अपनी पढाई खत्म करके कनाडा से वापिस इंडिया आता है तो उसकी शादी मेहरीन के साथ तय हो जाती है। शादी के मंडप पर सबको पता चलता है कि सूरज मांगलिक है और वह शादी नहीं कर सकता। इसके बाद पंडित के सुझाव पर सूरज पहले तो एक पेड़ के साथ शादी करता है जिसे बाद में काट दिया जाता है और फिर मेहरीन के साथ। जिस पेड़ के साथ सूरज शादी करता है उसमें अनुष्का का भूत होता है और वह सूरज को अपना पति समझ लेती है। इसके बाद फिल्म में अनुष्का और दिलजीत की खूबसूरत लव स्टोरी दिखाई गयी है जो किन्हीं कारणों की वजह से अधूरी रह जाती है।

फिल्लौरी फिल्म ट्रेलर

फिल्म में इतनी क्षमता है कि वह आपको अंत तक बंधे रखे और फिल्म के सभी कलाकारों ने अपना किरदार बहुत ही खूबसूरती के साथ निभाया है। केवल फिल्म बनते वक्त यदि डायरेक्शन पर ज़्यादा होमवर्क किया होता तो बात ही कुछ और होती।

अंत में हम यही कहेंगे कि यह एक खूबसूरत फिल्म है और आपको ज़रूर इस फिल्म को देखना चाहिए।

Previous articleकैमरे के सामने बेहद हॉट नज़र आईं सोनम कपूर, देखें तस्वीरें
Next articleपतले होने का डाइट प्लान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here