आज समाजवादियों के गढ़ में पहुंचे पीएम मोदी. जनता से की अपील वादा न निभाने वालों को दें सजा.

0
763

आज प्रधानमंत्री मोदी उत्तर प्रदेश के कन्नोज में चुनावी रैली को सम्बोदित कर रहे हैं. प्रधानमंत्री मोदी जानते हैं की भाजपा के लिए यूपी चुनाव जीतना बहुत महतवपूर्ण हैं. ऐसे में पीएम मोदी ने  यूपी चुनावो में प्रचार के लिए अपना पूरा जोर लगा रखा हैं.  आज की प्रधानमंत्री की रैली इसलिए भी अधिक महतवपूर्ण हैं क्यूंकि पिछले 46 सैलून में ये प्रथम अवसर हैं जब भारत के प्रधानमंत्री कन्नोज में पहुंचे हैं.  इससे पहले 1971 मे प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी की जनसभा हुई थी. रैली के लिए जबरदस्त तैयारी की गई है. सुरक्षा के कड़े प्रबंध किये गये हैं. अखिलेश यादव की पत्नी डिपंल यादव यहां कि सांसद हैं. कन्नौज मे 3 विधानसभाएं हैं, जिन पर सपा उम्मीदवारों का ही कब्ज़ा हैं. कन्नौज समाजवादियों का गढ़ माना जाता है. यहा 15 सालों से कमल नहीं खिला है.

PM arrived in the heartland of SP today

ये कहा पीएम ने

जब प्रधानमंत्री कन्नोज में रैली कर रहे हैं तो लाजमी हैं कि उनके मिशाने पर समाजवादी सरकार ही होगी. गौरतलब हो कि पीएम अपनी हर रैली की शुरुआत वहां आने वाले लोगों को धन्यवाद देकर ही करते हैं. यहाँ भी पीएम ने ऐसा ही कुछ कहा. पीएम मोदी ने कहा कि मैदान छोटा पड़ जाने की वजह से आप लोगों को मुझे सुनने में आने वाली दिक्कतों के लिए मैं क्षमा चाहता हूं. कन्नोज के विषय में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कन्नौज की धरती इत्र की धरती है.

यहाँ से प्रधानमंत्री ने ओडिशा की जनता को भी धन्यवाद दिया. यह पीएम ने ओडिशा की जनता द्वारा  बीजेपी को अभूतपूर्व समर्थन दिए जाने पर कहा. मोदी ने सपा पर तंज कसते हुए कहा कि मेरे घर में एक भी गाड़ी नहीं है और समाजवादियों के घर सैकड़ों गाड़ियां होंगी.

कन्नोज में आलू के चिप्स की फैक्ट्री लगने की बात पर मोदी ने अखिलेश यादव की पत्नी व कन्नोज से सांसंद डिंपल यादव का नाम लिए बिना कहा समाजवादी परिवार की बहु ने वादा नहीं निभाया. आलू के चिप्स की फैक्ट्री का वादा पूरा नहीं किया. वादा पूरा न करने वालों को सजा दें.

नोत्बंदी को जनता के हित में किया फैसला बताते हुए प्रधानमंत्री बोले कि नोटबंदी के बाद चंडीगढ़, ओडिशा, महाराष्ट्र, राजस्थान हर जगह चुनाव में बीजेपी को जीत मिली.

Previous articleकन्नौज में पीएम ने साधा सपा-कांग्रेस पे निशाना , कहा दोनों कुनबे एक साथ यूपी को लूटने आये
Next articleउत्तराखंड चुनाव: मतदाओं ने लिया चुनावों हिस्सा. दोपहर 1 बजे तक 40 फीसदी मतदान हुआ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here