पीएम मोदी को भाषण देने से पहले लोगों को बार-बार कराना पड़ा चुप

0
999
pm had to stop people from shouting before giving his speech

आज  उत्तर प्रदेश के जौनपुर में उस समय हास्यापस्द माहोल बन गया जब रैली करते समय पीएम मोदी को बार बार लोगों को चुप होने के लिए कहना पड़ा. उन्‍होंने नारे लगा रहे युवाओं से कहा कि चुप हो जाएं ताकि वे बोल लें. ऐसा एक बार नहीं बल्कि दो तीन बार हुआ. पीएम मोदी को भाषण देने में इसलिए परेशानी हो रही थी क्यूंकि सभा स्थल पर खड़े कुछ युवा नारे लगा रहे थे. जब प्रधानमंत्री मोदी के कहने के बावजूद उन लोगों ने नारे लगाना बंद नहीं क्या तो प्रधानमन्त्री को कहना ही पड़ा कि ”आप लोगों का हो गया है तो क्‍या मैं बोल लूं.” इसके बाद कुछ देर तक तो नारों का शोर बंद रहा लेकिन बाद में फिर नारों का शोर शुरू हो गया. और  उन्‍हें फिर रूकना पड़ा. इस बार वे बोले, ”आप लोगों का प्‍यार मेरे सिर-आंखों पर हैं. लेकिन आप लोग चुप हो जाएं ताकि मैं तीन घंटे से इंतजार कर रहे लोगों से बात कर सकूं.”

pm had to stop people from shouting before giving his speech

मोदी ने अपने भाषण की शुरूआत सर्जिकल स्ट्राइक के मुद्दे से की. उन्होंने कहा कि विरोध करने वाले लोग सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगते हैं. मोदी ने लोगों से कहा कि मैं प्रधानमंत्री नहीं, चौकीदार के नाते वहां (दिल्ली में) बैठा हूं.

रैली में मोदी ने यह भी कहा कि पांच चरणों के मतदान के बाद आ रही खबरों के हिसाब से भाजपा को बहुमत मिल चुका है. अब बाकी चरणों में लोगों को उन्हें बोनस देना चाहिए. पीएम मोदी ने कहा, अभी अखिलेश जी मुझे कह रहे थे मोदी जी अगर आप दिल्ली-आगरा रोड पर जाओगे न तो आप भी सपा को वोट दे दोगे. मोदी इसके जवाब में कहा- अखिलेश जी आप एक काम करो। आप जरा साइकिल पर बैठ करके और पीछे अपने नये यार को बिठा करके, इसी हमारे जौनपुर में खेता सराय से खुटहन तक साइकिल चला कर दिखा दो. चला पाएंगे क्या। अरे आप भी जाओगे तो आप भी सपा को वोट नहीं दोगे.

पीएम मोदी ने यहाँ प्रदेश की कानून व्यवस्था पर तंज कसते हुए कहा कि यूपी में किसी की भैंस खो जाए तो पूरी पुलिस दौड़ पड़ती है और इधर बेटी न्याय मांग रही और पुलिस सो रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here