मिर्ज़ापुर में पीएम मोदी ने दिया विपक्षी डाली को करारा जवाब. बिछायेंगे गुजरात से गोरखपुर तक गैस पाइपलाइन.

0
1068
Modi replied to the opposition in Mirzapur

उत्तर प्रदेश में छठें चरण के मतदान से पूर्व आज प्रधानमंत्री मोदी ने  मिर्जापुर में चुनावी रैली को संबोधित किया. हालाँकि ये प्रचार अब उत्तर प्रदेश में सातवें चरण के लिए हो रहा हैं. अंतिम चरण में 8 मार्च को 7 जिलों की 40 सीटों पर मतदान होना है. इस अंतिम चरण में सभी दलों ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी हैं.

Modi replied to the opposition in Mirzapur

यूपी की जनता को उनके वोट की अहमियत दिखाते हुए पीएम ने कहा कि उत्तर प्रदेश अगर अलग देश होता तो, जनसंख्या के आधार पर दुनिया का सबसे बड़ा पांचवां देश होता। उत्तर प्रदेश में इतनी ताकत है कि वो अकेला ही पूरे भारत को आगे ले जा सकता है.

आज मिर्ज़ापुर में प्रधानमंत्री ने विकास की बात करते हुए कहा कि ‘हम गुजरात से गोरखपुर तक गैस पाइपलाइन ला रहे हैं, यहां विकास का एक नया अवसर खुलेगा. जैसे नलके से पानी आता है, वैसे हम नलके से गैस भी आने का काम कर रहे हैं. मैं वादे नहीं करता, काम करके दिखाता हूं.’

अखिलेश यादव के विकास के दावों की पोल खोलते हुए मोदी ने कहा कि यहां पर 13 साल से पुल नहीं बनाया लेकिन सैफई में होता तो जल्दी बन जाता. अगर बहनजी को अपनी मूर्तियां बनवानी होती तो इतना इंतजार नहीं होता. इसलिए इन्हें इन चुनावों में चुन-चुन कर साफ कर दीजिये.

आज के भाषण में सबसे रोचक बात तब आयी जब पीएम ने अखिलेश यादव के तार छुकर देखने वाले बयान पर टिप्पणी करते हुए कहा , ‘एक खाट सभा में राहुल गाँधी का हाथ बिजली के तार पर लगा, तो गुलाम नबी आजाद ने कहा कि बचिये, तो राहुल जी ने कहा कि गुलाम नबी आजाद जी चिंता नहीं कीजिये, यहां तार है पर बिजली नहीं होती.’

अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जो अपने पिता की बातों को पूरा नहीं करता हो, वो जनता का काम क्या करेंगे. साथ ही आज भी पीएम मोदी ने गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि हमारे काम के विषय में प्रश्न करने वाले जरा अपने नये यार से से भी काम के विषय में पूछें. राहुल गांधी की खाट सभा पर चुटकी लेते हुए पीएम मोदी ने कहा कि खाट सभा से वहां के लोगों ने खाट उठा कर ले गए, क्योंकि उन्हें मालूम था खाट उन्हीं की है। खटिया हो या कटिया, आप तो यहां से जाने वाले है, जनता ने मन बना लिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here