हरदोई में पीएम मोदी यूपी को बताया अपना माई बाप. ये रही भाषण की मुख्य बातें

0
984
PM Modi said up his mother father

उत्तर प्रदेश में दो चरणों के चुनाव संपन्न हो चुके हैं और रलियों का दौ अब तीसरे चरण के चुनावों के लिए चल रहा हैं. इसी के चलते आज प्रधानमंत्री ने हरदोई में रैली की. हरदोई में भी प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी चुनावी सभा में सपा पर जोरदार हमला बोला.  आज से ठीक तीन दिन बाद यहाँ मतदान होंगे.

PM Modi said up his mother father

यहाँ पीएम मोदी ने अखिलेश के चुनावी स्लोगन “काम बोलता हैं”  पर निशाना साधा. प्रधानमन्त्री मोदी ने कहा कि हमने बिजली का कनेक्शन देने के लिए भारत सरकार ने घोषणा की. सवा लाख गरीबों के घरों में बिजली आएगी तो अखिलेश जी को कोई परेशानी होगा क्या?. पैसे दिल्ली की सरकार दे रही है फिर भी 13 हजार घरों को बिजली मिल पाई. यही काम है इनका जो बोलता है. देश में सबसे ज्यादा राजनीतिक हत्याएं उत्तर प्रदेश में होती हैं, अब ये उनका काम बोलता है या कारनामा बोलता है ?

ये रही  पीएम मोदी के भाषण की मुख्य बातें

  • हम गरीब को ध्यान में रखकर काम करते हैं. एलईडी बल्ब कोई मोदी ने तो नहीं खोजा है. एलईडी बल्ब लगाने से बच्चे के दूध का पैसा बच जाता है. पहले एलईडी बल्ब 300-400 में बिकता था. हमने हिसाब लगाया तो मामला 70-80 रुपए पर आ गया. वो मेरा बुरा करते हैं करने दो मैं तो गरीबों की सेवा करता रहूंगा.
  • मुझे तो यूपी ने गोद लिया है। यूपी की ताकत और प्यार की बदौलत ही एक गरीब मां का बेटा प्रधानमंत्री की कुर्सी तक पहुंच गया. यहां के प्यार का कर्ज चुकाना है.  मैं मां-बाप को छोड़ने वाला बेटा नहीं हूं.
  • यूपी में ऐसी भयंकर बीमारी हो गयी है कि थानेदार को शिकायत दर्ज करने से पहले सपा के नेता से पूछना पड़ता है कि दर्ज करुं या न करुं. दलित,शोषित,वंचितों की सुरक्षा,सरकार की जिम्मेदारी होती है. देश में दलितों के प्रति उत्पीड़न की घटना का 20 फीसदी अकेले यूपी में होता है.
  • यूपी की वजह से देश को स्थिर सरकार मिली है. अब यूपी को कांग्रेस-एसपी-बीएसपी मुक्त बनाना है. उत्तर प्रदेश को सपा, बसपा और कांग्रेस के चंगुल से निकाले बिना उत्तर प्रदेश का विकास नहीं हो सकता है.
  • बीजेपी की सरकार बनते ही किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा. अखिलेश जी ने किसानों को फसल बीमा योजना का फायदा नहीं होने दिया. जिनका काम बोलता है, उनका किसान नहीं बोलता कि बीमा मिला है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here