ऐतिहासिक रहा आज का प्रधानमंत्री का भाषण. सोशल मीडिया पर भी पीएम मोदी ही छाए रहे.

0
986

आज संसद में जिस तरह से प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्ष पर प्रहार किया उससे विपक्ष तो तिलमिया ही साथ ही सोशल साइट्स पर भी लोगों ने प्रधानमंत्री के भाषण को हाथो हाथ लिया. प्रधानमंत्री के भासन के कुछ देर बाद ही ट्विटर पर #NaMoSlapsOpposition ट्रेंड करने लगा. आज के पीएम के भाषण ने उन सभी को चुप करा दिया जिन्हें कभी पीएम के संसंद में न बोलने पर परेशानी थी.

PM Modi speech today is historic

ऐसे घेरा प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्ष को.

  • राहुल गाँधी के पर कटाक्ष करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं सोच रहा था कि यहभूकंप आया कैसे? क्योंकि धमकी तो बहुत पहले सुनी थी. कोई तो कारण होगा कि धरती मां इतनी रूठ गई होगी. जब कोई SCAM में भी सेवा का भाव देखता है. स्कैम में भी नम्रता का भाव देखता है, तो मां नहीं धरती मां भी दुखी हो जाती है. तब जाकर भूकंप आता है.
  • मल्लिकार्जुन खड्गे को उनके एक व्यतव्य पर घेरते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि देश के कोटि कोटि लोग तब भी थे जब कांग्रेस का जन्म भी नहीं हुआ था. 1857 के स्वंत्रता संग्राम को लोगों ने जान की बाजी लगाकर और मिलकर लड़ा था.कमल पहले भी था और आज भी हैं.
  • नोटबंदी पर पीएम मोदी ने कहा कि हम चाहते हैं कि संसंद में इस विषय पर चर्चा हो. अर्थव्यवस्था की सही हालत को देखते हुए ही ये कदम उठाया गया हैं लेकिन विपक्ष ऐसा नहीं चाहता. एक नेता कहते हैं कि मोदी ने खोदा पहाड़ और निकली चुहिया. मैं बता दूं कि मैं चुहिया ही चाहता था क्योंकि वो ही सभी कुतर-कुतर के खा जाती है. ये चुहिया पकड़ने का ही काम है और ये काम तेज गति से चल रहा है. क्योंकि किसान मेहनत करके फसल उगाता है. चुहिया खा जाती है.
  • आज प्रधानमंत्री ने काका हाथरसी की लिखी पंकितयां भी संसद में कही. प्रधानमंत्री बोले अंतर पट में खोजिए, छिपा हुआ है खोट… मिल जाएगी आपको बिल्कुल सत्य रिपोर्ट. यहाँ PM ने ये भी जोड़ा कि इन पंक्तियों को यूपी चुनाव के संधर्भ में न लिया जाएँ.
  • प्रधानमंत्री मोदी ने घड़ी से जुडी भी एक बात बताई, पीएम मोदी ने कहा अगर आप घड़ी को उल्टा पकड़ेंगे तो लन्दन का समय जान पाएंगे.
Previous articleबहुत जल्द रिलीज़ होगा मुन्ना भाई फिल्म का अगला पार्ट,यह होगा फिल्म का नाम
Next articleएक बार फिर रैंप पर उतरीं तब्बू, देखें तस्वीरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here