बहुत जल्द रिलीज़ होगा मुन्ना भाई फिल्म का अगला पार्ट,यह होगा फिल्म का नाम

0
1229
very soon Munnabhai next film will be released

शायद ही ऐसा कोई होगा जिसने बॉलीवुड की फिल्म मुन्ना भाई को देखकर हंसी के पल न गुज़ारे होंगे। मुन्ना भाई फिल्म को रिलीज़ हुए कई साल हो चुके हैं परंतु आज भी फिल्म हम सबके दिलो में एक ताज़ा याद बनकर बरकरार है। यदि मुन्ना भाई एमबीबीएस और लगे रहो मुन्ना भाई फ़िल्में देखकर आपका मन नही भरा है और आप मुन्ना भाई जैसी एक और फिल्म देखने के लिए बेताब हैं तो हमारे पास आपके लिए एक बहुत ही बढ़िया खबर है। बहुत जल्द बॉलीवुड में मुन्ना भाई सीरीज़ का अगला पार्ट भी आने वाला है। जी हाँ मुन्ना भाई फिल्म का अगला पार्ट। आखिर क्या होगा फिल्म के इस अगले पार्ट का नाम ? जानने के लिए पढ़ते रहें यह लेख।
very soon Munnabhai next film will be released
अब बारी है आपको इस फिल्म का नाम बताने की। मुन्ना भाई सीरीज़ की इस अगली फिल्म का नाम मुन्नाभाई चले अमेरिका होगा। नाम ही कितना दिलचस्प लग रहा है न ? मुन्ना भाई की पिछली फ़िल्में बनाने वाले बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने इस बात की खबर दी है कि मुन्ना भाई का अगला पार्ट भी बनाया जायेगा। राजकुमार हिरानी के अनुसार फिल्म की कहानी पर इस समय काम चल रहा है। साथ ही में हम आपको बता दें कि इस समय राजकुमार हिरानी संजय दत्त की बायोपिक बनाने में व्यस्त है। यदि आप नहीं जानते तो हम आपको बता दें कि बहुत जल्द बॉलीवुड में संजय दत्त की बायोपिक रिलीज़ होने वाली है जिसमें बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणवीर कपूर काम कर रहे हैं।

मुन्ना भाई चले अमेरिका फिल्म की कहानी जॉली एलएलबी की कहानी लिखने वाले सुभाष कपूर ही लिख रहे हैं। पिछली फिल्मों की तरह इस फिल्म में भी संजय दत्त के साथ अरशद वारसी मुख्य किरदार निभाते नज़र आएंगे और सभी दर्शक भी संजय और अरशद की जोड़ी को एक बार फिर देखने के लिए बेताब हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here