अलीगढ में बोलें पीएम मोदी, सूरज डूबने के बाद घर से बाहर नहीं जा पाती महिलाएं

0
757

आज प्रधानमंत्री मोदी अलीगढ में एक रैली को सबोधित कर रहे हैं. कल भी पीएम मोदी पश्चिमी यूपी में ही थे. 11 फरवरी को यहाँ मतदान होना हैं. ऐसे में पीएम मोदी ने भाजपा के चुनाव प्रचार के लिए पूरे जोर लगा दिए हैं.  ये रही प्रधानमंत्री मोदी की अलीगढ़ रैली की मुख्य बातें.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि 2014 में अलीगढ़ में इसी मैदान में रैली थी. मैदान आधा भी नहीं भरा था. आज काफी लोग आए हैं. आज केसरिया का उफान नजर आ रहा है. पीएम मोदी ने कहा कि यूपी की जनता परिवर्तन चाहती है.  अलीगढ़ में पीएम मोदी ने अखिलेश यादव के कांग्रेस से हाथ मिलाने पर निशाना साधा. उन्‍होंने कहा, ”बीजेपी की आंधी तेज है, यहां के सीएम किसी को भी पकड़ लेते हैं कि कहीं उड़ ना जाए बह ना जाए पर आंधी उन्हें टिकने देने वाली नहीं है.”

PM speak in Aligarh, women do not go out after sunset

यहाँ भी प्रधानमंत्री मोदी नोटबंदी का जिक्र करने से नहीं चुके. और उन्होंने नोटबंदी के फैसले को गरीबो के हित में बताते हुए जनता से वोट देने की अपील की. पीएम ने कहा कि पिछले सालों में ऐसी सरकारें आईं कि अलीगढ़ का ताला अलीगढ़ के ही काम आया. पहले पूरे देश में अलीगढ़ के ताले बिकते थे. अलीगढ़ में कारखाने बंद हो गए. लखनऊ में बैठी सरकार बिजली उपलब्ध नहीं करा सकी.

रैली में पीएम ने केंद्र सरकार द्वारा उठाए गए कदमों का भी जिक्र किया. उन्‍होंने कहा, ”विकास से मेरा मतलब है कि विद्युत, कानून व्‍यवस्‍था, सड़क. सपा कांग्रेस गठबंधन पर तंज कसते हुए पीएम मोदी ने कहा ”ये पार्टियां (सपा-कांग्रेस) चुनाव जीतने के लिए साथ नहीं आई हैं, मोदी को रोकने के लिए आई हैं.’

भ्रष्टाचार एक ऐसा विषय हैं जिसे प्रधानमंत्री जब तब अपनी जनसभाओं में उठाते रहते हैं. यहाँ भी प्रधानमंत्री मोदी ने इस मुद्दे को उठाया.  पीएम ने कहा, ”भ्रष्‍टाचार के खिलाफ लड़ाई कैसे लड़ी जाती है, ये केंद्र ने दिखाया है. राजनैतिक दल मुझे कोसते हैं, पता है क्‍यों, क्योंकि मैं ऐसे स्‍क्रू टाइट कर रहा हूं. सबको लग रहा है कि 70 साल के पापों का हिसाब अब देना पड़ेगा। कोई आया है जो हिसाब मांग रहा है.” पीएम मोदी ने यह भी कहा कि 40000 करोड़ रुपये जो हर वर्ष चूहे खा जाते थे उसे बचा लिया. अब यह पैसा गरीब के काम आएगा.

Previous articleनवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की अगली फिल्म मंटो की पहली झलक आई सामने
Next articleअम्मा की उत्तराधिकारी बनी चिनम्मा. पनीरसेल्वम ने दिया तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here