नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की अगली फिल्म मंटो की पहली झलक आई सामने

0
684

जब कभी भी बॉलीवुड के सबसे टैलेंटेड एक्टर्स का ज़िक्र होता है तो ऐसा हो ही नहीं सकता कि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की चर्चा न हो। नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी एक ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने एक्टिंग लफ्ज़ की सही परिभाषा दी है। पूरी इंडस्ट्री में शायद ही ऐसा कोई शख्स होगा जो नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की एक्टिंग से प्रभावित न हो। शाहरुख़ खान से लेकर सलमान खान तक सभी बड़े-बड़े एक्टर्स भी नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के फैन हैं। खैर यह सब छोड़िए क्योंकि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी जैसे एक्टर की जितनी तारीफ की जाये कम है। आज इस लेख में हम नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की अगली बॉलीवुड फिल्म मंटो की चर्चा करने वाले हैं। फिल्म से सम्बंधित जानकारी के लिए पढ़ते रहें यह लेख।
Nawazuddin Siddiqui's next film first glimpse comes up
जो तस्वीर आप इस समय अपनी स्क्रीन पर देख रहे हैं यह तस्वीर हाल ही में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है और यही तस्वीर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की अगली बॉलीवुड फिल्म मंटो की पहली झलक के रूप में सामने आई है। इस तस्वीर में लिखा गया है कि मंटो आज भी हमारे साथ है,और कल भी। वे जो हमारे बाद आएंगे , उसे अपने साथ पाएंगे – आज़ाद कलम से …..

यदि आप नहीं जानते तो हम आपको बता दें कि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की यह फिल्म लेखक सादात हसन मंटो की ज़िन्दगी पर आधारित है। इस फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी सादात जी यानि एक लेखक का किरदार निभाते नज़र आएंगे। नवाज़ुद्दीन वैसे तो बॉलीवुड में अब तक बहुत किरदार निभाए हैं परंतु अपने करियर में वह लेखक का किरदार पहली बार निभाने वाले हैं और फैंस भी उनके इस नए रूप को देखने के लिए बहुत ही ज़्यादा बेताब हैं।

इस फोटो की तरह फिल्म के पहले पोस्टर और ट्रेलर के भी बहुत जल्द रिलीज़ होने की उम्मीद जताई जा रही है। इससे पहले हाल ही में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पिछली फिल्म हरामखोर रिलीज़ हुई थी जोकि बॉक्सऑफिस पर ज़्यादा धूम नहीं मचा पाई थी

Previous articleयूपी चुनाव : सोशल मीडिया वार में बीजेपी सबसे आगे , खूफिया टीम दिन रात कर रही काम
Next articleअलीगढ में बोलें पीएम मोदी, सूरज डूबने के बाद घर से बाहर नहीं जा पाती महिलाएं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here