#RaeesTrailer: रईस के ट्रेलर ने तोड़े सभी रिकॉर्ड.24 घंटों में 20 मिलियन से अधिक लोगों ने देखा.

0
588

शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘रईस‘ के ट्रेलर का इंतजार बहुत दिनों से किया जा रहा था. आज आखिरकार रईस का ट्रेलर रिलीज़ हो गया. और जैसा कि शाहरुख़ की फैन फोल्लोविंग से उम्मीद थी, youtube  पर रईस के ट्रेलर को 20  मिलियन से अधिक व्यू मिल चुके है और वो भी सिर्फ 24 घंटो के भीतर. सिर्फ इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि कितनी बेसब्री से रईस का इन्तजार हो रहा है.

Raees trailer broke all records in 24 hours

इस ट्रेलर को देशभर के 3500 स्क्रीन्स में दिखाया जा रहा है. यह पहला मौका है जब किसी भी फिल्म के ट्रेलर को इतने सारी स्क्रीन्स पर एक साथ दिखाया जा रहा है. ऐसा भी पहली बार है कि किसी फिल्म के ट्रेलर को इतने कम समय में इतने अधिक लोगों ने देखा हो.

रईस की कहानी अब्दुल लतीफ की जिदंगी पर आधारित है. जिसमे शाहरुख़ अब्दुल लतीफ का किरदार निभाते नजर आयेंगे. इस फिल्म में पाकिस्तानी अदाकारा महिरा खान भी एक महतवपूर्ण भूमिका निभाती नज़र आयेंगी. नवाज़ुदीन सिद्दकी रईस में पुलिस वाले की भूमिका में नज़र आयेंगे. रईस 25 जनवरी को रिलीज़ होगी.

इस फिल्म का निर्देशन नेशनल अवॉर्ड विनिंग निर्देशक राहुल ढोलकिया ने किया है. रईस का निर्माण  शाहरुख- गौरी खान की रेड चिलीस इंटरटेंमेंट के साथ तेश सिद्धवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल इंटरटेंमेंट मिल कर कर रही है.

ट्रेलर लांच होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर भी #RaeesTrailer टॉप ट्रेंड में चल रहा है. और एक बात रईस के ट्रेलर में सनी लियॉन के गाने की झलक भी देखने को मिलेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here