कर्णाटक चुनाव प्रचार के दौरान दिखा राहुल का नया अवतार, गन्ने के खेत में जाकर किसानो से मिले

0
603

कांग्रेस के नवनिर्वाचित अध्यक्ष राहुल गाँधी आजकल अपने पूरे फॉर्म में नजर आ रहे है और उनके इस रवैये से विपक्ष पूरी तरह से घबरा गया है | राहुल गाँधी का आज एक नया अवतार दिखने को मिला जब उन्होंने चलती गाड़ी को रुकवाकर गन्ने के खेत में जाकर किसानो से मुलाक़ात की और उनसे उनकी समस्याएं पूछी | राहुल गांधी ने गन्ने की खेत में काम कर रहे किसान दंपति से किसानों को होने वाली समस्याओं और किसान ऋण को लेकर बात की। राहुल ने राज्य सरकार की ऋण माफी और अन्य योजनाओं पर चर्चा की और यह भी पूछा कि सरकार की योजनाएं किसानों तक कैसे पहुंच रही हैं।
Rahul's new incarnation, during the Karnataka election campaign, met the farmers in the field of sugarcane

अचानक ही गाडी को दिया रुकने का आदेश –

दरअसल सोमवार को राहुल गांधी रामदुर्ग से सौंदती जा रहे थे। रास्ते में पड़ने वाले सुनैल गांव में उन्होंने गन्ने के खेत में काम करते हुए किसानों को देखा। राहुल ने तुरंत अपनी गाड़ी रुकवाई और खेत की तरफ पैदल ही चल दिए। गन्ने की खेत में पहुंचकर राहुल ने किसानों की समस्याओं का जाना। जव वहां राहुल पहुंचे थे तो उनके पीछे काफी संख्या में कार्यकर्ता भी पहुंच गए थे। वहां मायानर नाम का किसान राहुल गांधी को मेमना गिफ्ट करना चाहता था लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने उसे ऐसा करने से रोक दिया।

पीएम मोदी पर किया जोरदार हमला –

सौंदत्ती की एक रैली में राहुल गांधी ने राफेल डील को लेकर एक बार भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया। उन्होंने कहा कि रक्षा मंत्री गोवा में थे, मछली की दुकान में मछली खरीद रहे थे। उन्हें पता भी नहीं था कि मोदीजी ने राफेल का कॉन्ट्रैक्ट बदल दिया। राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश में व्यापम स्कैम को लेकर भी हमला बोला और कहा कि बीजेपी के लोगों ने मध्य प्रदेश में व्यापम कराके पूरी शिक्षा व्यवस्था को नष्ट कर दिया।

अपने काम की तारीफ की –

इससे पहले राहुल गांधी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी जी जो भी करते हैं नीरव मोदी जैसे लोगों के लिए करते हैं, हजारों करोड़ रुपए सबसे अमीर लोगों को देते हैं। मोदी जी ने वादे किए लेकिन एक भी पूरा नहीं किया। हमने जो कहा था करके दिखा दिया। आज कल हजारों करोड़ रुपये उनके पास हैं, मार्केटिंग, टेलीविजन, मीडिया उनके पास है, मगर कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी चुनाव जीतने जा रही है क्योंकि हमारे पास गरीबों, किसानों, मजदूरों की शक्ति है।

जाहिर है की पिछले लोकसभा चुनावों में मिल करारी हार के बाद राहुल गाँधी काफी सक्रिय नजर आ रहे है वो अचानक ही किसी मंदिर में चले जाते है तो कही गाडी रुकवाकर किसानो से मिलने लगते है | आपको बता दे की राहुल गाँधी के इस रवैये से विपक्ष परेशान है क्योकि जिस राहुल गाँधी को कल तक बीजेपी पप्पू और युवराज जैसे शब्दों से संबोधित करती थी तो वही आज राहुल गाँधी के तीखे सवालों से बीजेपी डरने लगी है |

Previous articleकांग्रेस ने दिया बीजेपी को झटका, जीती 95 में से 62 सीटे
Next articleनदी संरक्षण के लिए पत्नी संग बनाये इस गाने के चलते विवादों में फसे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here