SHOKING- रजनीकांत अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 का टीजर लीक…

0
807

रजनीकांत और अक्षय कुमार बॉलीवुड के ऐसे चमकते सितारे हैं जो अपनी फिल्मों में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए कुछ ऐसे सामाजिक मुद्दों को लेकर देश विदेश के लोगों के सामने रखते हैं ,कि लोग उन्हें देखकर जागरूक होते हैं ,और उन्हें फॉलो भी करते हैं, और आसानी से अपनी लाइफ का हिस्सा भी बना लेते हैं ,जैसे अभी हाल ही में अक्षय कुमार की मूवी टॉयलेट एक प्रेम कथा और पैडमैन जो समाज की अप्रत्यक्ष परेशानी है।


जिसके बारे में हम बात या विचार विमर्श सबके सामने ना तो कर सकते हैं ,और ना ही कर पाते हैं ,ऐसे सामाजिक मुद्दों के मुद्दों को लेकर मूवी बनाई और पर्दे पर बहुत ही दिलचस्प रिस्पांस भी मिला जो कि बहुत ही सराहनीय है ।
ऐसे ही रजनीकांत भी इस बात में पीछे नहीं है । वह भी बाॅलीवुड को बड़ी-बड़ी व बहुत ही अच्छी फिल्मों का तोहफा देते हैं ,जैसे कव्वाली ,लिंगा और अब हाल ही में आने वाली आने वाली मोस्ट अवेटेड मूवी रोबोट मूवी का रीमेक है ,का ऑडियंस लांच किया गया । पिछले दिनों एक शानदार इवेंट के दौरान दुबई में अक्षय कुमार और रजनीकांत ने इसका ऑडियंस लांच किया जिसके लिए Khiladi अक्षय कुमार हेलीकॉप्टर से पहुंचे ।


लांच समारोह को राजा दग्गुबाती होस्ट कर रहे थे । इस फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर ए आर रहमान इस इवेंट परफॉर्म करने के लिए पहुंचे थे। कहा गया है, कि इस ग्रेट ग्रैंड ऑडियो इवेंट पर तकरीबन 15 करोड़ का खर्च हुआ है।
ऐसे में कहा जा रहा है कि अभी तक मूवी की रिलीज डेट भी फाइनल नहीं हुई है ,और मूवी की 1.5 मिनट की वीडियो कहीं से लिक हो गई है , और इस बात का अब तक पता नहीं चला है ,कि यह सब कैसे और कब हुआ वीडियो का सच क्या है ,और कैसे । जैसे ही वीडियो लीक होने की खबर आई उनके प्रशंसकों में खुशी की लहर दौड़ गई ,
और प्रशंसकों से अधिक से अधिक अपील की जा रही है ,कि सोशल मीडिया पर उस वीडियो को अधिक से अधिक शेयर ना करें ।

सूत्रों के अनुसार हाल ही में यह रजनीकांत की मूवी का वीडियो लीक का दूसरा मामला सामने आया है ,उनकी काला फिल्म का टीजर भी लीक हुआ था। शंकर के निर्देशन में बनी वही सुपर फिल्म 2.0 में हो रही देरी का कारण यह है कि इस फिल्म में मल्टी इफेक्ट्स का काम एक अमेरिकी डिजिटल कंपनी को सौंपा गया था। कंपनी की काम पूरा करने से पहले ही माली हालत खराब हो गई और उस कंपनी ने खुद को दिवालिया घोषित कर दिया । इस कारण निर्माता को 3D का बाकी काम पूरा कराने के लिए दूसरी कंपनी को देना पड़ा। इसलिए 450 करोड़ की लागत से बनी इस फिल्म की रिलीज डेट फिक्स नहीं हो पा रही है। उम्मीद है कि बहुत जल्द मूवी का काम पूरा हो जाएगा। और जल्द ही मूवी बड़े पैमाने पर रिलीज होगी।

ऐसी ही मजेदार खबरों के साथ जुड़े रहे हमारे साथ……

Previous articleसमुद्र के पानी पीने लायक बनाकर 5pp/l उपलब्ध करायेगे नितिन गडकरी, कश्मीर को लेकर राजनाथ का भी बड़ा बयान
Next articleफिल्मो से कमाई के मामले में मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर से कही आगे निकल गए सलमान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here