रंगून का ट्रेलर हुआ लांच,देखें विडियो

0
1206
rangoon-trailor-launched-see-the-video

कंगना रनौत,सैफ अली खान और शहीद कपूर के फैंस के लिए एक बहुत ही बढ़िया खबर है। लंबे समय से तीनों के फैंस एक फिल्म के लिए बेताब थे और अब उनकी बेताबी खत्म हो चुकी है। जी हाँ बॉलीवुड में आने वाली फिल्म रंगून का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है। आज इस लेख में हम ख़ास बॉलीवुड में आने वाली फिल्म रंगून की चर्चा करेंगे। तो चलिए शुरुआत करते हैं।

rangoon-trailer-620x400

फिल्म के फर्स्ट पोस्टर रिलीज़ होने के बाद से ही सभी फैंस ट्रेलर के लिए बेताब थे और अब जाकर उनकी बेताबी खत्म हो चुकी है। फिल्म रंगून के ट्रेलर को देखने के बाद यह तो साफ़ ज़ाहिर हो चूका है कि यह कहानी भारतीय स्वतंत्रता के पहले की है। यह कहानी उस समय की है जब भारत अंग्रेजों का गुलाम था। ऐ दिल है मुश्किल की तरह यह फिल्म भी एक लव ट्रायंगल फिल्म है यानि फिल्म में सैफ अली खान और शहीद कपूर एक ही लड़की यानि कंगना रनौत के साथ प्यार करते नज़र आएंगे और साथ में दोनों के बीच कंगना को पाने की जंग भी देखने को मिलेगी।

फिल्म के कलाकारों की बात करें तो 2016 में कंगना की बॉलीवुड में कोई भी फिल्म नहीं आयी थी जिसकी वजह से अब कंगना के फैंस बहुत ही ज़्यादा उत्साहित हैं। कंगना की तरह बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान की भी पिछले साल बॉलीवुड में कोई भी फिल्म नहीं आई थी जिसको लेकर सैफ अली खान के फैंस भी बहुत ज़्यादा बेताब हैं। रही बात शाहिद की तो पिछले साल उनकी सिर्फ एक ही फिल्म बॉलीवुड में आई थी।

फिल्म के ट्रेलर बहुत ही तेज़ी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग रंगून के ट्रेलर को बहुत ही ज़्यादा पसंद कर रहे हैं। फिल्म अगले महीने की 24 तारिक को रिलीज़ होने वाली है।

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here