जेल में दिखा सलमान का दबंग अंदाज, सेलेबस ने दिए चौकाने वाले रिएक्शन

0
780

काला हिरण शिकार मामले में पांच साल की सजा सुनाए जाने के बाद फिल्म अभिनेता सलमान खान को जोधपुर की सेंट्रल जेल में भेज दिया गया है। जेल के भीतर से सलमान की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें सलमान काफी आराम से पैर फैला कर पुलिसवालों के साथ कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं। सलमान इसमें कुर्सी पर पसरे हुए दिख रहे हैं। गुरुवार दोपहर को सजा सुनाए जाने के बाद सलमान खान को जेल लाया गया।

salaman khan in jodhpur central jail

कड़ी सुरक्षा में आये जेल –

जोधपुर सेंट्रल जेल में सलमान खान काला हिरण शिकार मामले में सजा के बाद सलमान खान को जोधपुर सेंट्रल जेल ले जाया गया। इस दौरान उन्हें पुलिस जीप में पूरी सुरक्षा के साथ जोधपुर सेंट्रल जेल ले जाया गया। जेल ले जाते समय जिस गाड़ी में सलमान खान थे उसके आगे पुलिस की बाइक्स भी आगे-आगे चल रही थी। सुरक्षा को लेकर पुलिस ने खास व्यवस्था की थी।

जमानत पर सुनवाई कल –

सलमान खान के वकील की ओर से जमानत के लिए अर्जी दी गई है, जिस पर जोधपुर की सेशन कोर्ट शुक्रवार सुबह साढ़े दस बजे सुनवाई कर सकती है। कोर्ट ने आज को सलमान को दोषी पाते हुए उनको पांच साल की जेल की सजा और 10 हजार रुपए का जुर्माना लगाया गया है। सलमान के वकील ने कहा है कि वो फैसले से खुश नहीं हैं, इससे जुड़े दो मामलों में वो पहले बरी हो चुके हैं और अब उन्हें सजा सुना दी गई।

जमानत पर कल सुनवाई
ये बोली जाया बच्चन –

सलमान खान को सजा सुनाए जाने के बाद फिल्म जगत को बड़ा झटका लगा है। बॉलीवुड की कई हस्तियों ने सलमान खान की सजा पर दुख जताया है। समाजवादी पार्टी का राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने सलमान खान की सजा पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, मुझे बुरा लग रहा है। सलमान को राहत मिलनी चाहिए, उन्होंने बहुत से मानवीय कार्य किए हैं।

jaya

वहीं भारतीय फिल्म जगत के मशहूर डायरेक्टर सुभाष घई ने सलमान की सजा पर कहा कि, मैं सेशन कोर्ट द्वारा सलमान खान को सजा सुनाए जाने के फैसले पर चौंक गया हूं, लेकिन मुझे भारतीय न्याय व्यस्था पर पूरा भरोसा है। कोई ना कोई रास्ता तो जरूर निकल आएगा। वह फिल्म जगत के सबसे प्रिय व्यक्ति हैं।

बहुत दिनों से चल रहा केस –

आपको बता दें कि कोर्ट ने काले हिरन के शिकार मामले में सलमान खान को 5 साल की सजा सुनाई और 10 हजार रुपए जुर्माना लगाया है। वहीं इस मामले में अन्य आरोपी सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्र को बरी कर दिया। दरअसल 20 साल पहले राजस्थान के जोधपुर में सलमान खान, सैफ अली खान, तब्बू और सोनाली बेंद्र मशहूर निर्माता-निर्देशक सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग कर रहे थे। इसी दौरान इन सब पर आरोप लगा कि इन्होंने काले हिरण का शिकार किया था, जो संरक्षित वन्यजीवों की श्रेणी में आता है। इसके बाद सलमान खान अरेस्ट भी हुए थे और पुलिस को सलमान के रूम से एक रिवॉल्वर और राइफल भी बरामद की थी। जिनका लाइसेंस पीरियड खत्म हो चुका था। इसके बाद 15 अक्टूबर, 1998 को वन अधिकारी ललित बोड़ा ने इस मामले में जोधपुर के लूणी पुलिस थाने में सलमान खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी|

Previous articleदलित सांसद ने मोदी से की योगी की लिखित शिकायत, सुब्रमण्यम स्वामी भी बीजेपी के खलाफ हुए खड़े
Next articleदेश में सांप्रदायिक सौहार्द के लिए 9 अप्रैल को कांग्रेस उपवास रखेगी, राहुल ने शिवराज सरकार पर भी साधा निशाना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here