काले हिरन मामले में सलमान ने खुद को बताया बेकसूर , कहा वन विभाग ने फसाया

0
666

काले हिरन के शिकार के मामले में फसे बॉलीवुड के दबंग हीरो सलमान खान शुक्रवार को जोधपुर हाई कोर्ट में पेश हुए और उन्होंने खुद को निर्दोष बताते हुए कहा की वन विभाग ने झूटी पब्लिसिटी पाने के लिए मुझे फंसाया | सलमान खान ने कोर्ट में जवाब दिया कि उन पर लगे आरोप निराधार हैं और वह घटना के समय वह अपने होटल में थे।

Salman plead innocent in the black buck case

सलमान खान ने केस को झूठा बताते हुए सलमान खान ने कहा कि वन विभाग ने पब्ल‍िसि‍टी पाने के लिए उन्हें फंसाया है। कोर्ट में 28 गवाह के बयानों के आधार प्रश्नों की सूची तैयार की गई थी। इनके आधार पर सभी सितारों के बयान लिए गए। करीब आधे घंटे तक चले सवाल-जवाब के सिलसिले के बाद सलमान कोर्ट से बाहर निकल आए। इसके बाद बाकी चार सितारों से सवाल पूछे गए। सलमान के अलावा शुक्रवार को सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम के भी बयान दर्ज किए गए। गौर हो कि शुक्रवार को सलमान के साथ इस मामले में सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम कोठारी की भी पेशी हुई। मामले के मुख्य आरोपी सलमान खान हैं। इन पर आरोप है कि 1998 में फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ कि शूटिंग के दौरान जोधपुर के नजदीक कांकाणी गांव में सलमान ने दो काले हिरण का शिकार किया था। शिकार के समय जीप में सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम भी सवार थे। इन सब पर सलमान को शिकार के लिए उकसाने का आरोप है। सलमान पर तीन जगह हिरण का शिकार करने का आरोप लगा जबकि एक केस शिकार के दौरान इस्तेमाल किए गए हथियार को लेकर आर्म्स एक्ट के तहत दर्ज हुआ। इनमें से तीन मामले में सलमान बरी हो चुके हैं जबकि शिकार का एक केस अब भी चल रहा है।

जाहिर हैं की सलमान की फिल्म हम साथ साथ की शूटिंग के दौरान सलमान समेत बाकी को स्टार्स पे काले हिरन को मारने का मामला सामने आया था जिसका केस अभी भी चल रहा हैं |

Previous articleयूपी चुनाव : राहुल और अखिलेश ने एक साथ की प्रेस कांफ्रेंस , जमकर साधा बीजेपी पे निशाना
Next articleयूपी चुनाव : ‘यूपी के लड़के vs बाहरी मोदी’ का नारा कहीं डूबा न दें भाजपा की चुनावी नैया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here