यूपी चुनाव: स्मृति ईरानी ने राहुल गाँधी पर लगाया अमेठी का विकास न करने का आरोप

0
1128
Smriti Irani alleged Rahul Gandhi not developed Amethi

उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार के लिए भाजपा की नेता स्मृति ईरानी आज अमेठी पहुंची. अमेठी में भाजपा की स्टार प्रचारक स्मृत‌ि ईरानी ने राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला. केन्द्रीय मंत्री ने जनसभा के दौरान अमेठी की जनता से कहा कि मैं राहुल को याद दिलाना चाहती हूं कि 2009 से 2017 तक आठ साल बीत गए फैक्ट्री की घोषणा और तमाशा करने के बाद फैक्ट्री लाने की एक कोश‌िश नहीं कर पाए.

Smriti Irani alleged Rahul Gandhi not developed Amethi

इस बार सपा कांग्रेस गढ़बंधन के चलते अमेठी से सपा उम्मीदवार गायत्री प्रजापति चुनाव लड़ रहे हैं. आपको याद दिला दें कि गायत्री प्रजापति पर बलात्कार का आरोप लगा हैं. स्मृति ईरानी ने यहाँ गायत्री प्रजापति पर भी निशाना साधते हुए कहा कि 2012 में बीपीएल कार्डधारक आज करोडपति बन चूका हैं. गायत्री प्रजापति पर अमित शाह भी अखिलेश यादव को घेर चुके हैं.

स्मृत‌ि ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के लिए कहा कि राहुल प्रधानमंत्री पर कटाक्ष करके दोगलापन करते हैं. अगर उनमें ह‌िम्मत है तो अमेठी में आकर बताएं क‌ि क‌िसानों की मदद के ल‌िए उन्होंने क्या क‌िया. उन्होंने कहा, ज‌िस क्षेत्र को राहुल गांधी अपने कार्यकाल में व‌िकस‌ित नहीं कर पाए तो अब क्या करेंगे. सपा कांग्रेस गठबंधन के विषय में स्मृति ईरानी का कहना था कि सपा कांग्रेस म‌िले हुए हैं.  स्मृति ईरानी ने कहा की मैंने राहुल गाँधी को चैलेंज किया था कि अमेठी में खाट सभा करके दिखाओं यहाँ का किसान आपको जवाब देगा.

साथ ही स्मृति ईरानी ने राहुल गाँधी पर ये आरोप भी लगाया कि राहुल ने अपने संसदीय क्षेत्र का विकास नहीं होने दिया. अमेठी के किसानो और नौजवानों को अभी तक विकास से वंचित रखा गया हैं. पहले अमेठी में खाद रेक नहीं उतरती थी लेकिन भाजपा ने यहाँ खाद रेक उतारी.

स्मृति ईरानी ने अमेठी को उत्तर प्रदेश का सबसे पिछड़ा जिला बताते हुए कहा कि पूरे देश की निगाह अमेठी जिले पर हैं.  साथ ही स्मृति ने अमेठी की जनता से ये अपील भी कि वे सभी आगामी मतदान दिवस यानि 27 फरवरी को वोट डालने जरुर जाएँ. और जनता से भाजपा को अपना मत देने का आग्रह भी किया. स्मृति ने ये भी कहा जब कांग्रेस ने इस क्षेत्र का विकास नहीं किया तो कांग्रेस को वोट पाने का कोई अधिकार नहीं हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here