नरेंद्र मोदी को भी कुंग फू योगा दिखाना चाहते हैं सोनू सूद

0
972

जैसा कि आप जानते हैं बॉलीवुड में एक बहुत ही बड़ी फिल्म रिलीज़ होने वाली है जिसका नाम है कुंग फु योगा और आप जानते ही होंगे कि फिल्म में खूबसूरत दिशा पाटनी और सोनू सूद के साथ-साथ विश्व प्रसिद्ध अभिनेता जैकी चैन भी नज़र आएंगे जोकि इस फिल्म को और भी ज़्यादा बड़ी और शानदार बनाता है। यह पहली बार है जब मशहूर अभिनेता जैकी चैन किसी बॉलीवुड फिल्म में काम करते नज़र आएंगे।
Sonu Sood also want to show Kung Fu Yoga  TO MODI
जैसा कि आपने शीर्षक में पढ़ा, फिल्म में काम कर रहे मशहूर बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को भी कुंग फु योगा फिल्म दिखाना चाहते हैं। एक कार्यक्रम के दौरान सोनू सूद ने कहा कि ‘निश्चित रूप से मैं हमारे प्रधानमंत्री को यह फिल्म दिखाना चाहता हूँ।’ साथ ही में सोनू सूद ने यह भी कहा कि वह जैकी चैन को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मिलवाना चाहते हैं परंतु दोनों के व्यस्त होने की वजह से यह संभव नहीं हो पा रहा है।

यदि आप नहीं जानते हैं तो हम आपको बता दें कि कुंग फुंग योगा 27 जनवरी यानि कल रिलीज़ हो रही है। भारतीय-चीन फिल्म कुंग फु योगा में योग के साथ-साथ मार्टिल आर्ट्स से सम्बंधित एक्शन भी देखने को मिलेगा। फिल्म की प्रमोशन के दौरान सोनू सूद ने एक कार्यक्रम पर कहा कि जैकी चैन बहुत ही फुर्ती के साथ एक्शन करते हैं और फिल्म में उन्हें जैकी चैन से बहुत कुछ सीखने को मिला। वाकिये यह दिशा पाटनी और सोनू सूद के लिए खुशकिस्मती की बात है जो उन्हें जैकी चैन जैसी महान हस्ती के साथ काम करने का मौका मिला।

फिल्म के तीनों कलाकार बहुत दिनों से फिल्म की प्रमोशन में लगे हुए हैं। फिल्म कल सभी सिनेमाघरों में रिलीज़ हो जाएगी और सभी को यह उम्मीद है कि जिस प्रकार फिल्म के कलाकारों का नाम बड़ा है उसी प्रकार फिल्म भी बड़ी हो।

Previous articleप्रियंका चोपड़ा ने अपनी फिल्म बेवॉच का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर किया शेयर
Next articleदीपिका ने अपनी तुलना प्रियंका के साथ किये जाने पर तोड़ी चुप्पी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here