साउथ की ऐसी फिल्म जिसने पछाड़ दिया बाहुबली को भी जानिए यह कौन सी है फ़िल्म।

0
1699

 सभी लोगों को पता है कि साउथ इंडिया की फिल्म बाहुबली ने सबसे ज्यादा कमाई की थी। जो की कमाई कर पाना किसी भी फिल्म की बात नहीं है। इस फिल्म के बराबर की मुकाबला कर पाना बहुत मुश्किल काम है, लेकिन एक फिल्म साउथ में आई है जिसने कि उसे बढ़ा चढ़ाकर कमाई कर ली है। सभी लोगों को पता है कि साउथ फिल्म पहले से ही दर्शकों के सर पर चढ़ कर बोलती हैं। हमेशा ही TV पर साउथ की फिल्में ही लोग ज्यादातर देखते हैं।

south-indian-film-vivegam-broken-box-office-record-of-bahubali-2

उनमें सबसे ज्यादा उनके फेवरेट कलाकार हैं रजनीकांत, नागार्जुन,अजीत, प्रभास जैसे भी अभिनेताओं की फिल्म सबसे ज्यादा लोग देखते हैं। जो कि हमेशा ही बॉक्स ऑफिस पर छाए रहते हैं इसी में से ऐसे राजमौली के द्वारा निर्देशित फिल्म बाहुबली-2 ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा धमाल मचाया था कि वह एक लैंड मार्क बन गई है और उसे कोई नहीं भूल सकता। उस फिल्म का धमाका कुछ अलग ही था। साउथ इंडियन फिल्मों का क्रेज पूरी दुनिया को है ऐसा नहीं है कि उसकी फैंस सिर्फ इंडिया में ही है बाहर के देशों में भी उसके बहुत ज्यादा फैन है।

south-indian-film-vivegam-broken-box-office-record-of-bahubali-2

उसकी एक्टिंग की बदौलत ही आज फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा मुकाम उसने कायम किया है इस शुक्रवार को रिलीज हुई सुपरस्टार अजीत कुमार की तमिल फिल्म विवेगम ने ताबड़तोड़ कमाई शुरू कर दी है। उसकी कमाई ने तो बाहुबली को भी पीछे छोड़ दिया है इसके अंदर विवेक ओबरॉय एक विलेन के रोल में नजर आ रहे हैं कमाल की बात सबसे बड़ी यही है इसने बाहुबली 2 को पछाड़ दिया है इस फिल्म को देखने के लिए लोग रात के 2:00 बजे से वहीं बैठे हुए हैं ताकि सुबह से जाकर वह फिल्म देख सके।

south-indian-film-vivegam-broken-box-office-record-of-bahubali-2

बाहुबली 2 ने चेन्नई में लगभग 3 दिन में 3.24 करोड़ कमाए थे लेकिन विवेगम ने 4.28 करोड़ की जबरदस्त कमाई की है बहुत ज्यादा आ रहे हैं। हिंदी बॉक्स ऑफिस टॉयलेट एक प्रेम कथा बहुत ज्यादा हिट साबित हो रही है अक्षय अच्छा रोल निभा रहे हैं। फिल्म ने शनिवार को 17.92 करोड़ की कमाई कर ली थी।  ये  उनका फर्स्ट  डे कलेक्शन था। विवेगम फिल्म में लगातार कमाई के पुल बांधने शुरू कर दिए हैं इंटरनेशनल स्पाई थ्रिलर फिल्म है। जिसमें की अजीत एक इंटेलिजेंस ऑफिसर की भूमिका निभा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here